आंगनवाड़ी में बच्चों को अण्डा नहीं गाय का दूध पिलाएंगे: शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा की क्या पूरी कांग्रेस ही बिकाऊ है ? पढ़िए पूरी खबर

भोपाल मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा की क्या पूरी कांग्रेस ही बिकाऊ है ? पढ़िए पूरी खबर

भोपाल: मध्यप्रदेश में हो 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के बीच कांग्रेस के एक और विधायक भाजपा में शामिल हो गए. दमोह से कांग्रेस विधायक रहे राहुल लोधी ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। साथ ही लोधी ने कहा की मैंने अपने छेत्र के विकास के लिए कांग्रेस छोड़ी है. पिछले 15 सालो में एक भी विकास नहीं हुआ है. जिससे मुझे भाजपा पार्टी में शामिल होना पड़ा. वही शिवराज ने लोधी को आश्वासन दिया है की आपकी मांग पूरी की जाएगी।

वही दूसरी तरफ पूर्व सीएम और कांग्रेस द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है।

रीवा: विवादों में घिरे अपर कमिश्नर को दिखाया गया मुख्यालय की राह

सीएम शिवराज ने कहा, खरीद फरोत के आरोप लगाने में कांग्रेस नेताओं को या शर्म नहीं आती? या पूरी कांग्रेस बिकाऊ है? सीएम की मानें तो कांग्रेस में अब टिकाऊ लायक कुछ नहीं बचा। कांग्रेस को अब आत्म चिंतन की जरूरत है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा की क्या पूरी कांग्रेस ही बिकाऊ है ? पढ़िए पूरी खबर

उन्होंने कहा कि मप्र में कमलनाथ कांग्रेस चल रही है, जबकि दिल्ली में राहुल गांधी कांग्रेस। दिग्विजय और कमलनाथ ने पूरे प्रदेश को बेच दिया था। वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने न तो अपने नेताओं की सुनी और न ही जनता की सुनी। विकास के सारे काम ठप कर दिए। उन्होंने कहा कि अब जनता उन्हें उनके किए का जवाब देगी।

मध्यप्रदेश में अब तक 26 कांग्रेसी विधायकों ने छोड़ी पार्टी, पढ़िए

मैहर देवी दर्शन करने जा रहे दर्शनार्थियो से भरा पिकअप पलटा, एक मौत, 13 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *