मध्यप्रदेश

रावण और कमलनाथ में कोई अंतर नहीं, शायद 2018 चुनाव भूल गए.. : शिवराज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
रावण और कमलनाथ में कोई अंतर नहीं, शायद 2018 चुनाव भूल गए.. : शिवराज
x
रावण और कमलनाथ में कोई अंतर नहीं, शायद 2018 चुनाव भूल गए..: शिवराज भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव पर कांग्रेस और

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव पर कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर भारी आरोप लगा रही है. वही मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तुलना रावण से कर दी.

साथ में यह भी कहा आज अष्टमी के अवसर पर हम माता रानी की आराधना करते हैं और दूसरी तरफ कमलनाथ महिलाओं का अपमान करते हैं और अपने घमंडवस माफी भी नहीं मांगते है

शिवराज ने आगे कहा कि जैसे रावण मायावी था वैसे कमलनाथ मायावी हैं. सरकारी भर्तियां हम निकाल रहे हैं और यह कह रहे हैं कि हमने वचन पत्र में यह लिख रखा था. अरे भाई जब लिख रखा था तब भर्ती क्यों नहीं निकाली। शिवराज ने कहा कमलनाथ जी मुख्यमंत्री थे तो सारा पैसा खा गए और विकास के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया गया और जब हम विकास की बातें करते हैं तो इन्हें पचता नहीं है।

वही कमलनाथ ने शिवराज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता को सब पता है कि विकास किसने किया और किसने जनता को उल्लू बनाया बस कुछ दिन का और इंतजार करिए टेंपरेरी मुख्यमंत्री जी।

Next Story