मुख्यमंत्री शिवराज का आरोप, कमलनाथ हमारे विधायकों को फ़ोन कर रहे है और कह रहे आओ जितना पैसा चाहिए ले लो, डरा धमका कर भी...

रावण और कमलनाथ में कोई अंतर नहीं, शायद 2018 चुनाव भूल गए..: शिवराज : MP NEWS

ग्वालियर भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव पर कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर भारी आरोप लगा रही है. वही मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तुलना रावण से कर दी.

साथ में यह भी कहा आज अष्टमी के अवसर पर हम माता रानी की आराधना करते हैं और दूसरी तरफ कमलनाथ महिलाओं का अपमान करते हैं और अपने घमंडवस माफी भी नहीं मांगते है ।

रावण और कमलनाथ में कोई अंतर नहीं, शायद 2018 चुनाव भूल गए..: शिवराज

शिवराज ने आगे कहा कि जैसे रावण मायावी था वैसे कमलनाथ मायावी हैं. सरकारी भर्तियां हम निकाल रहे हैं और यह कह रहे हैं कि हमने वचन पत्र में यह लिख रखा था. अरे भाई जब लिख रखा था तब भर्ती क्यों नहीं निकाली। शिवराज ने कहा कमलनाथ जी मुख्यमंत्री थे तो सारा पैसा खा गए और विकास के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया गया और जब हम विकास की बातें करते हैं तो इन्हें पचता नहीं है।

जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, CM शिवराज सिंह को बताया कमलनाथ के पैरों की धूल…

वही कमलनाथ ने शिवराज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता को सब पता है कि विकास किसने किया और किसने जनता को उल्लू बनाया बस कुछ दिन का और इंतजार करिए टेंपरेरी मुख्यमंत्री जी।

रीवा: निर्माणाधीन फ्लाई ओवर से ऑटो में सरिया लेकर भाग रहे चोर पकड़ाए

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *