उपचुनाव में नेताओं की फिसल रही है जुबान कि एक दूसरे के चरित्र का ऐसे कर रहे है चीरहरण : MP NEWS

उपचुनाव में नेताओं की फिसल रही है जुबान कि एक दूसरे के चरित्र का ऐसे कर रहे है चीरहरण : MP NEWS

भोपाल मध्यप्रदेश

उपचुनाव में नेताओं की फिसल रही है जुबान कि एक दूसरे के चरित्र का ऐसे कर रहे है चीरहरण : MP NEWS

भोपाल। सत्ता तक पहुचने के लिए मंच से नेता एक दूसरे का चीरहरण करने से भी अपने आप को नही रोक पा रहे है। अब तक की जुबानी जंग में सबसे ज्यादा चर्चित कमलनाथ का बयान जिसमें उन्होने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहां।

इस पर प्रदेश ही नही देश भर में सियासत गरमा गई। तो इमरती देवी कुछ इस अंदज में अपना गुस्सा सभा में निकाल जिसमे उन्होने कमलनाथ को शराबी कबाड़ी बताते हुए इसकी व्याख्या भी की और बताया कि जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी-कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही कमलनाथ भी अब लुच्चे-लफंगे बन गए हैं।

रीवा: हेलमेट व मास्क बन गया राजस्व वसूली का फण्डा, पढ़िए पूरी खबर

कभी नहीं आएगी कांग्रेस सरकार

उनका गुस्सा यहां तक भी नही शांत हुआ और उन्होन इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि- ’मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है. मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने. कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमे ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी। मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिंधिया भी निशाने पर

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जुबानी जंग के निशान पर रहे है। कांग्रेस के नेताओं समय-समय पर उन्हे अपनी जुबान से सबक सिखाते हुए गद्रदार तक कहने से नही चूके।

बिसाहूलाल के बयान पर मामला दर्ज

विंध्य क्षेत्र के अनुपुर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहुलाल साहू ने अपने प्रतिद्वदी कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी की थी। इस मामले में पुलिस ने महिला के आवेदन पर मामला दर्ज किए है।

कमलनाथ और दिग्विजय रहे निशाने पर

भाजपा प्रत्याशी गिरिराज दंडोतिया भी अपने बयानो को लेकर चर्चा में है। उन्होने एक सभा के दौरान कमलनाथ के बयान पर जमकर निशान साधा और कहां कि मुरैना में महिला के आपन की बाते वे करते तो लाशे बिछ जाती। भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विवाह पर टिप्पणी करते हुए कहां कि कोई बहू लाने के बाद क्या पत्नी लाता है। लेकिन कांग्रेस नेता यह भी किए है।

रीवा: किराने की दुकान में पेट्रोल-डीजल की बिक्री, पढ़िए पूरा मामला

महाअष्टमी पर मैहर में मां शारदा के अद्भुत स्वरूप का लाखो भक्तो ने किए दर्शन, इस रूप में सजी मां की सुन्दर प्रतिमा, कोरोना पर आस्था भारी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *