भोपाल

कमलनाथ ने मप्र को 15 महीनों में गर्त में धकेला, मैंने पुनः दी विकास को गति: शिवराज सिंह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
कमलनाथ ने मप्र को 15 महीनों में गर्त में धकेला, मैंने पुनः दी विकास को गति: शिवराज सिंह
x
कमलनाथ ने मप्र को 15 महीनों में गर्त में धकेल दिया है। मैंने पुनः प्रदेश के विकास को गति दी है। यह बातें मप्र के मुखिया शिवराज

कमलनाथ ने मप्र को 15 महीनों में गर्त धकेला, मैंने पुनः दी विकास को गति: शिवराज सिंह

भोपाल। कमलनाथ ने मप्र को 15 महीनों में गर्त में धकेल दिया है। मैंने पुनः प्रदेश के विकास को गति दी है। यह बातें मप्र के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने आज एक ट्वीट करके कही है। शिवराज सिंह चौहान ने यह ट्वीट आज ग्वालियर में सभा को सम्बोधित करने की जानकारी देने के दौरान लिखी है।

शिवराज आज ग्वालियर के खजुरी खराड़ा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। वह यहां जाने से पहले ही कमलनाथ पर अपने तीखें बयानों से प्रहार कर दिए हैं। सीएम के इस प्रहार से साफ है कि आज वह इस सभा में जमकर कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाने वाले हैं। उन्होंने सभा में जाने से पहले ही एक ट्वीट करके सीधे तौर पर कांग्रेस के 15 महीनों की सरकार को निशाना बनाया है।

कमलनाथ के ‘आइटम’ बोलने के बाद इमरती देवी ने खोया आपा, कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा और शराबी…

बता दें कि प्रदेश में आगामी 3 नवम्बर को चुनाव है। लिहाजा कांग्रेस एवं बसपा दोनों ही पार्टियों अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाएं कर रही हैं। इससे पहले कमलनाथ ने ग्वालियर क्षेत्र में सभा को सम्बोधित किए थे। जहां वह अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए थे।

इस बयान के कारण कमलनाथ को भाजपा ने जमकर घेरा था। चारों तरफ से कमलनाथ के इस बयान की हो रही निंदा के बाद कमलनाथ बैकफुट में आए और अपने इस बयान पर खेद प्रकट किया था। आपको याद दिला दें कि कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के पक्ष में सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा की प्रत्याशी इमरती देवी को क्या आइटम है जैसे शब्द से सम्बोधित कर दिया था।

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर जीत की चाबी इनके हाँथ, खबर पढ़ आप भी हो जायेंगे दंग…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story