MP News : कोरोना पीड़ित महिला AIIMS की दूसरी मंजिल से कूदी, हुई मौत

MP News : कोरोना पीड़ित महिला AIIMS की दूसरी मंजिल से कूदी, हुई मौत

भोपाल मध्यप्रदेश

MP News : कोरोना पीड़ित महिला एम्स की दूसरी मंजिल से कूदी, हुई मौत

भोपाल। कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। आए दिन लोग इस भयावह बीमारी के चपेट में आ रहे हैं। इस बीमारी ने कई लोगों की अब तक जान ले ही हैं। ऐसी ही एक खबर प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आ रही है। जहां एक 60 वर्षीय महिला बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी।

वह इलाज के लिए भोपाल स्थित एम्स में भर्ती हुई थी। जहां वह आज अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। अस्पताल में घटी इस घटना ने सबके कान खड़े कर दिए हैं। महिला द्वारा यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह अभी सामने नहीं आ सका हैं। लेकिन एम्स मामले में महिला द्वारा आत्महत्या किया जाना बताया जा रहा है। जबकि दूसरी ओर महिला के परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही किए जाने का आरोप लगा रहे है।


मृतक महिला के संबंध में बागसेवनिया पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों महिला कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी। जिसका नाम त्रिवेणी मीणा पति राधेश्याम मिश्रा निवासी होशंगाबाद है। जिसे इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था। आज वह तकरीबन 2 बजे अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद गई। जिससे के सिर में गंभीर लग गई थी और उसकी मौके पर मौत हो गई। महिला ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है।

शिवराज के दो मंत्रियों ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, कहा ज्यादा आंकड़ें के साथ जीत दर्ज कर बनूंगा दोबारा मंत्री

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *