इमरती देवी ने कहा कमलनाथ और अजय सिंह पर FIR दर्ज हो नहीं तो..

इमरती देवी ने कहा कमलनाथ और अजय सिंह पर FIR दर्ज हो नहीं तो..

भोपाल मध्यप्रदेश

इमरती देवी ने कहा कमलनाथ और अजय सिंह पर FIR दर्ज हो नहीं तो..

भोपाल: मध्यप्रदेश में चल रहे विवादों ने अब तेजी से तूल पकड़ लिया है. 28 सीटों में होने वाले उपचुनाव ने इस बार आरोप-प्रत्यारोप की सारी हदे पार कर दी. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम ‘ कहे जाने पर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ और अजय सिंह पर FIR दर्ज कराने की मांग की है.

वही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा के दौरान कहा की महिला घर की अस्मिता है. उनके खिलाफ ऐसे बयान शर्मनाक है. वही कमलनाथ महिला को ‘आइटम ‘ कहते है तो दूसरी तरफ पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह इमरती को जलेबी बनाएं। ज्योतिरादित्य ने आगे कहा ये महिलाओ का अपमान है और इन्हे सजा मिलनी चाहिए।

कमलनाथ के द्वारा बोले गए ऐसे शब्द से मुख्यमंत्री शिवराज ने 2 घंटे का मौन धारण कर विरोध दर्ज कराया था. वही शिवराज ने कहा की कमलनाथ ने बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी. उन्हें महिलाओ का सम्मान करना नहीं आता है. इसका जवाब खुद जनता उपचुनाव के दौरान देगी।

दीवाली के मौके पर 10 से 17 नवम्बर के बीच चलेगी हबीबगंज-रीवा-हबीबगंज ट्रेन, जानिए टाइम, स्टेशन एवं कोच की स्थिति

वही इमरती देवी ने कहा की अगर कमलनाथ और अजय सिंह के ऊपर हरिजन एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं हुयी तो मै अपनी जान दे दूंगी। और धरने में भी बैठूंगी। वही कमलनाथ ने कहा की आइटम कोई गलत शब्द नहीं है और मै किसी से कोई माफ़ी नहीं मांगूंगा।

वही राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि कमलनाथ माफी मांगने की बजाय बेतुकी सफाई दे रहे हैं। यह उनके लिए शर्मनाक है। ऐसे बयानों से व्यति के चरित्र का पता चलता है।

शिवराज ने सरकारी कर्मचारियों को दिया तोहफा: दीवाली से पहले देंगे 7वें वेतन एरियर की तीसरी किश्त, इनको मिलेगा 10 हजार फेस्टिव एडवांस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *