भोपाल

मुँह से धोखे से 'आइटम' निकल गया मुझे खेद है : कमलनाथ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
मुँह से धोखे से आइटम निकल गया मुझे खेद है : कमलनाथ
x
मुँह से धोखे से 'आइटम' निकल गया मुझे खेद है : कमलनाथ भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ विवादों से घिरते नज़र आ रहे है. जानकारी के मुताबिक

मुँह से धोखे से 'आइटम' निकल गया मुझे खेद है : कमलनाथ

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ विवादों से घिरते नज़र आ रहे है. जानकारी के मुताबिक कमलनाथ ने भाजपा की मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' कह दिया था जिसके बाद से कमलनाथ का विरोध तेजी से शुरू हो गया था.

वही कमलनाथ को सोशल मीडिया में विरोध का सामना करना पड़ा तो वही भाजपा के मंत्री, विधायक और मुख्यमंत्री सहित कई भाजपा के संगठन ने चुनाव आयोग से कमलनथ के ऊपर एक्शन लेने को कहा था.

जानकारी के मुताबिक मंत्री इमरती ने कमलनाथ का विरोध करते हुए कहा की उन्हें महिलाओ की इज़्ज़त करनी नहीं आती और अगर उनके ऊपर केस दर्ज नहीं हुआ तो मै आत्महत्या कर लुंगी।

सोमवार की सुबह शिवराज भी कमलनाथ पर तेजी से बिखरे और 2 घंटे मौन व्रत भी रखा था. शिवराज ने कहा की कमलनाथ का बयान आपत्तिजनक है. उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए। लेकिन कमलनाथ ने माफ़ी मांगने से मना कर दिया था.

मध्यप्रदेश के ये 2 मंत्री आज दे सकते है इस्तीफ़ा, इन्हे मिलेगा प्रभार..

अब कहा मुझे खेद है

कमलनाथ ने कहा कि न गलत कहा, न अपमान किया। बोलते-बोलते बोल गया, इसका खेद है। कमलनाथ ने यह भी कहा कि आइटम कोई असम्मानित शब्द नहीं है। विधानसभा और संसद में भी आइटम शब्द का इस्तेमाल होता है। कमलनाथ ने कहा कि उन्होने कोई गलत नहीं कहा, बोलते-बोलते बोल गया, इसका खेद है। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, इस कारण वे लोगों का ध्यान भटका रहे हैं, इसमें भाजपा माहिर है।

सोनम गुप्ता बेवफा है’ की तरह नोटों में छाए ज्योतिरादित्य सिंधिया…पढ़िए…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story