MP News :कमलनाथ के खिलाफ हुई मायावती, मप्र के दलितों से कांग्रेस को वोट न देने की अपील

MP News :कमलनाथ के खिलाफ हुई मायावती, मप्र के दलितों से कांग्रेस को वोट न देने की अपील

भोपाल मध्यप्रदेश

MP News : कमलनाथ के खिलाफ हुई मायावती, मप्र के दलितों से कांग्रेस को वोट न देने की अपील

भोपाल। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में बिना शर्त कमलनाथ व कांग्रेस का समर्थन करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती अब उनके खिलाफ खड़ी हो गई है। उन्होंने मप्र के दलित वोटरों से अपील की है कि वह इस उप चुनाव में कांग्रेस एवं उनके प्रत्याशियों के पक्ष में वोट न करें।

मायावती बीते दिनों मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान से काफी वह खफा हैं। मायावती का कहना है कि इमरती देवी एक अनुसूचित जाति की बेटी है। ऐसे में कमलनाथ द्वारा उन्हें आइटम जैसे शर्मनाक शब्द से सम्बोधित करना बेहद शर्मनाक है। कांग्रेस को इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

सार्वजनिक रूप से मांगे माफी

बसपा सुप्रीमो मायावती का कहना है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा एक कैबिनेट महिला मंत्री को आइटम जैसे शब्दों से सम्बोधित करना बेहद शर्मनाक हैं। इसके लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। बसपा सुप्रीमों का कहना है कि कांग्रेस द्वारा यह एक महिला का नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान किया गया है। इससे महिला समाज तो गुस्से में है ही। साथ ही समाज के अन्य लोग भी बेहद गुस्से में हैं।

सिंदूर के बहाने प्रेमी ने दिया धोखा, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

अकेले पड़े नाथ

भाजपा नेता एवं अनुसूचित जाति की महिला इमरती देवी को आइटम शब्द से सम्बोधित करने के बाद नाथ अब अकेले पड़ गए हैं। कमलनाथ के इस बयान से भाजपा सहित गैर रानीतिक लोग खासा नाराज हैं। वह लगातार कमलनाथ से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कह रहे हैं। गैर राजनीति लोगों का कहना है कि कमलनाथ का यह बयान महिलाओं के प्रति उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है। जब वह सत्ता में नहीं है तब महिलाओं के प्रति उनकी इस तरह की सोच है, तो वह जब सत्ता में आएंगे तब वह क्या करेंगे। यह सोच का विषय है।

इमरती देवी ने किया पलटवार

कमलनाथ द्वारा उनके लिए की गई अभद्र टिप्पणी से भाजपा नेता इमरती देवी काफी खफा हैं। उन्होंने कमलनाथ पर जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ पगला गए हैं। उनकी कुर्सी क्या गई वह अनाप-शनाब बकने लगे हैं। वह जब कुर्सी पर थे तब भी हिरोइनों के कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचावाते थे और अब वह मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और इस तरह के बयान दे रहे हैं।

MP News : कुर्सी जाने से पगला गए है कमलनाथ, महिलाओं को है घूरते: इमरती देवी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *