रीवा में कोरोना की रफ़्तार हुई धीमे, कुल संक्रमित 2313, स्वस्थ्य होकर घर लौटे 1993...

रीवा में कोरोना की रफ़्तार हुई धीमे, कुल संक्रमित 2313, स्वस्थ्य होकर घर लौटे 1993…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा में कोरोना की रफ़्तार हुई धीमे, कुल संक्रमित 2313, स्वस्थ्य होकर घर लौटे 1993…

रीवा: कोरोना की बढ़ते मामले ने सरकार को चिंता में डाल दिया है लेकिन अब भारत के कई राज्यों में कोरोना संक्रमित की रफ़्तार धीमे हो रही है. जहा तेजी से संक्रमित बढ़ रहे वही रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है. आपको बता दे की रीवा में अब तक कुल 2313 लोग संक्रमित हो चुके है वही 1993 लोग स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके है.

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को 899 संदिग्धों के सेंपलों की जांच की गई, जिसमें 20 मरीज कोरेाना संक्रमित मिले। इन्हें आइसोलेट कराने की व्यवस्था कराई गई है।

वीआरडीएल में 430 सेंपलों की जाँच की गई, जिसमें 12 पॉजिटिव तथा एंटीजन किट से 469 लोगों की जाँच कराई गई, जिसमें 8 लोग कोरोना संक्रमित पाये गए।

शर्मसार हुआ भोपाल : दो सगे भाइयों ने अपनी ही तलाकशुदा बहन से किया GangRape .. फिर जब महिला ने मां-बाप से बताया तो…

कुल संक्रमित 2313, स्वस्थ हुए 1993

जिले में अब तक 2313 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए वहीं उपचार के दौरान स्वस्थ होने वाले मरीजों का आंकड़ा 1993 पहुंचा तथा उपचार के दौरान मरने वालों की संया 29 बताई गई है.

एमपी उप चुनाव: कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, तो शिवराज एवं नरोत्तम ने किया पलटवार: कहा मातृशक्ति का हुआ अपमान, ब्याज सहित 3 नवम्बर को वसूलेगी की जनता

रीवा कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जारी किया नया आदेश, पढ़िए…

रीवा: कमरे के अंदर रस्सी पर लटकता मिला इंजीनियर का शव, मौत का रहस्य बरकरार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *