भोपाल

शर्मसार हुआ भोपाल : दो सगे भाइयों ने अपनी ही तलाकशुदा बहन से किया GangRape .. फिर जब महिला ने मां-बाप से बताया तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
शर्मसार हुआ भोपाल : दो सगे भाइयों ने अपनी ही तलाकशुदा बहन से किया GangRape .. फिर जब महिला ने मां-बाप से बताया तो...
x
भोपाल शहर के मिसरोद थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके दो सगे छोटे भाईयों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। दबाने की बात कहने लगे। विरोध

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल से मानवता को शर्मसार करने वाला का एक मामला सामने आया है। इस मामले पर किसी को सहजा विश्वास नहीं होगा। दरअसल मामला यह है कि भोपाल शहर के मिसरोद थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके दो सगे छोटे भाईयों ने उसके साथ गैंगरेप किया है।

इस बात की जानकारी जब उसने अपने पैरेट्स को दी तो पैरेट्स उल्टा उस पर भड़क उठे और मामले को दबाने का उस पर दवाब बनाने लगे। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। किसी तरह युवती ने इस बात को 8 माह तक दबाए रखा। लेकिन जैसे ही उसे मौका मिला वह थाने पहुंकर मामले की शिकायत की।

तलाकशुदा है बहन

पीड़ित महिला ने थाने में बताया कि वह तलाकशुदा हैं। लिहाजा वह मायके में ही रहती है। वह उम्र में अपने दोनों भाईयों से बड़ी है। उसकी उम्र 36 वर्ष जबकि उसके दोनों भाईयों की उम्र क्रमशः 32 एवं 34 साल है। महिला ने दोनों भाईयों पर गैंगरेप एवं प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।

क्या है घटनाक्रम

महिला द्वारा दर्ज शिकायत में बताया गया है कि उसके दोनों भाई बीते 24 फरवरी को उसके कमरे में जर्बदस्ती घुस आए। उसे धमकाते हुए उसके साथ मारपीट की। फिर उसे बहला-फुसलाकर छत पर ले गए। जहां दोनों ने बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान उन्होंने मुझे प्रताड़ित करने के लिए आंख में मिर्च पाउडर भी डाला।

मारपीट की। दोनों भाई लगातार उसके साथ रात साढ़े 12 बजे से सुबह 5 बजे तक दुराचार करते रहे। सुबह जब यह बात युवती ने पैरेंट्स से बताई तो उसके साथ हुई ज्यादाती का विरोध करने के बजाय पैरेट्स उस पर बात दबाने की बात कहने लगे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की।

एमपी उप चुनाव: कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, तो शिवराज एवं नरोत्तम ने किया पलटवार: कहा मातृशक्ति का हुआ अपमान, ब्याज सहित 3 नवम्बर को वसूलेगी की जनता

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story