कोरोना की दूसरी लहर से विश्व के 54 देश प्रभावित, 6 करोड़ के पार हुआ आंकड़ा

4 पुलिसकर्मी को हुआ कोरोना संक्रमण , आकड़े दहाई अंक पार

मध्यप्रदेश सतना

4 पुलिसकर्मी को हुआ कोरोना संक्रमण , आकड़े दहाई अंक पार

सतना। ज़िले में कोरोना के आकड़े में लरमी दिखी, टेस्टिंग हुई लेक़िन केस कम ही आए, तीन दिनों तक इकाई अंकों तक सिमटे रहे कोरोना संक्रमितों के आंकड़ें ने एक बार फिर दहाई का आंकड़ा छू लिया है। मंगलवार को सतना जिले में दर्जन भर नए कोरोना संक्रमितों का पता चला है। इन संक्रमितों के कारण जनसेवा के लिए चौबीसों घंटे खुले रहने वाले पुलिस थाना पर तो संकट गहराया ही है न्यायपालिका भी प्रभावित होती नजर आ रही है।

रामपुर थाना में 4 सिपाही पॉजिटिव, मचा हड़कंप।

सीमाई रामपुर बघेलान थाना एक बार फिर कोरोना संक्रमण कि चपेट में आया है। अब इस थाना के 4 सिपाही एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आरक्षकों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद थाना के अन्य स्टाफ में हड़कंप मच गया है। कौन – किसके संपर्क में आया इसकी सूची निकाली जा रही है।

कस्बे में आरक्षकों के संक्रमण की खबर पहुँचने के बाद उन लोगों में भी खलबली मच गई है जो पिछले कुछ दिनों में थाना किसी काम से गए थे। उधर रामपुर बघेलान में ही एक न्यायिक अधिकारी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा सतना शहर में भी 5 नए कोरोना केस पाए गए हैं जबकि अमरपाटन और मैहर में भी एक – एक संक्रमित का पता चला है।

किंग कोबरा सर्प का किया रेसक्यू, दहशत में आया परिवार पढिये पूरी ख़बर

ज्ञात हो कि पिछले तीन दिनों से सतना में कोरोना के नए केस मिलने के आँकड़े में भारी कमी आई थी। संख्या सिमट कर 5 और 3 तक पहुँच गई थी। टेस्टिंग शुरू रहने के बावजूद टेस्टिंग कराने पहुँचने वालों की संख्या में भी भारी गिरावट दर्ज हुई थी। इस स्थिति ने प्रशासन को चिंता में भी डाला था। लेकिन तीन दिन बाद इकाई से यह आंकड़ा बढ़ कर दहाई तक पहुँच गया है। कोरोना के मामलें तेजी से बढ़ रहें हैं।

सीधी के जिला पंचायत कार्यपालन अधिकारी कोविड-19 की चपेट में आए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *