मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में आया चौका देने वाला मामला, जानिए ! आख़िर पुलिस को अधजली लाश क्यों ले जानी पड़ी अस्पताल...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
मध्यप्रदेश में आया चौका देने वाला मामला, जानिए ! आख़िर पुलिस को अधजली लाश क्यों ले जानी पड़ी अस्पताल...
x
मध्यप्रदेश में आया चौका देने वाला मामला, जानिए ! आख़िर पुलिस को अधजली लाश क्यों ले जानी पड़ी अस्पताल...राजगढ़। ज़िले में एक बड़ा ही अजीबोगरीब

मध्यप्रदेश में आया चौका देने वाला मामला, जानिए ! आख़िर पुलिस को अधजली लाश क्यों ले जानी पड़ी अस्पताल…

मध्यप्रदेश/राजगढ़। ज़िले में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जब जलती चिता पर पुलिस को पानी डाल कर चिता बुझानी पड़ी, यह सब एक महिला की शिकायत पर हुआ है, महिला ने शिकायत की थी कि उसके पति की हत्या कर शव जलाया जा रहा है, शिकायत पर पुलिस समशन घाट पहुँची जलती लाश को अपने कब्ज़े में लिया, शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया।

हत्या की जताई गई आशंका

पुलिस के अनुसार बताया गया कि एक महिला द्वारा शिकायत की गई थी कि उसके पति की हत्या कर शव को जलाया जा रहा है. जिस पर पुलिस शहर के खोयरी मंदिर स्थित मुक्तिधाम पहुंची और जलती चिता से अधजले शव को उठा कर अस्पताल ले आई. उन्होंने बताया अधजली लाश जो प्रेम सिंह तंवर नामक शख्स की बताई जा रही है, उसका पोस्टमार्टम करवाकर लाश वापस परिजनों को सौंप दी गई.

परिजनों से दूर रह रही थी मृतक की पत्नी

शनिवार को शहर के कोइरी रोड़ पर रहने वाले प्रेम सिंह तंवर की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. जिसके बाद रविवार दोपहर तीन बजे उसे जलाया जा रहा था. इसी बीच मृतक की पत्नी थाने पहुंची और शिकायत कर दी कि उसके पति की हत्या कर उसे जलाया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक के परिजनों और उसकी पत्नी के बीच लंबे समय से बातचीत बंद थी, जिस वजह से पत्नी को घटना की सूचना नहीं दी गई. लेकिन पत्नी ने आरोप लगाया है कि कहीं न कहीं यह हत्या का मामला है और इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए.

हालांकि इस पूरे मामलें की जांच पुलिस कर रही है। पोस्टमार्डम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस पूरे मामलें का खुलासा करेगी।

MP: कमलनाथ के पीए पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लगाया आवेदन फाड़ने का आरोप, दे सकतें है प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story