राहुल गांधी के किसान बिल विरोध पर बोले सीएम शिवराज: कहा ट्रैक्टर में सोफे लगाकर घूमने वाले क्या जाने खेती किसानी

राहुल गांधी के किसान बिल विरोध पर बोले सीएम शिवराज: कहा ट्रैक्टर में सोफे लगाकर घूमने वाले क्या जाने खेती किसानी

भोपाल मध्यप्रदेश

राहुल गांधी के किसान बिल विरोध पर बोले सीएम शिवराज: कहा ट्रैक्टर में सोफे लगाकर घूमने वाले क्या जाने खेती किसानी

भोपाल। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चैहान ने आज राहुल गांधी पर अपने बयानों से जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि जो नेता ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर घूमता है वह क्या जाने खेती-किसानी। सीएम ने आगे कहा कि राहुल को यह पता नहीं है कि प्याज जमीन के नीचे होती है या उपर। वह किसानों का क्या भला करेगा। वह किसानों को केवल भ्रमित कर सकते हैं।

सीएम ने कहा कि राहुल द्वारा किसानों के बिल का विरोध किया जाना बिल्कुल गलत हैं। हमारी सरकार किसानों की हितैषी हैं। हमने जो किसान बिल लाया है उससे किसानों को दोगुना फायदा होगा। सीएम शिवराज सिंह ने यह बात आज भोपाल में चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए निकलने के दौरान कही।

आलू जमीन के नीचे होती है या उपर यह नहीं जानते राहुल: नरोत्तम

बीते दिनों मीडिया कर्मियों से चर्चा के दौरान प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी द्वारा किसान बिल का विरोध किए जाने पर जमकर निशाना साधा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी किसानों के हितैषी बन रहे है। क्या कभी किसान, लग्जरी गाड़ी, शूटबूट एवं पानी की बोतल रखकर निकला है।

सीधी: मध्यप्रदेश पुलिस की मदद से घर का चिराग लौटा, पुलिसकर्मियों की हो रही जमकर तारीफ़..

उन्होंने कहा कि राहुल को खेती के बारे में कुछ जानकारी नहीं है। वह किसानों के बीच जाकर झूठा भ्रम फैला रहे हैं। राहुल को यह पता नहीं कि आलू जमीन के नीचे उगता है या उपर। ऐसा व्यक्ति किसानों का नेतृत्व क्या करेगा। नरोत्तम मिश्र ने यह बातें अपने प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान कही।

मंत्री बिसाहूलाल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मतदाता हुए नाराज लगाया…

बता दें कि इस समय प्रदेश के 28 विधानसभा में उप चुनाव होने हैं। जिसे लेकर इस समय राजनीति दल काफी एक्टिव हैं। आए दिन नेता इन विधानसभा सीट में अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में मत मांगने पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह जमकर विपरीक्षा पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं।

एमपी उप चुनाव: कमलनाथ के अहंकार के चलते गिरी सरकार: तोमर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

1 thought on “राहुल गांधी के किसान बिल विरोध पर बोले सीएम शिवराज: कहा ट्रैक्टर में सोफे लगाकर घूमने वाले क्या जाने खेती किसानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *