भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ को दिखाए काले झण्डे, गाड़ी रोकने किया प्रयास, किया पथराव

भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ को दिखाए काले झण्डे, गाड़ी रोकने किया प्रयास, किया पथराव

अनूपपुर मध्यप्रदेश

भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ को दिखाए काले झण्डे, गाड़ी रोकने किया प्रयास, किया पथराव

अनूपपुर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को अनूपपुर चुनावी सभा को सम्बोधित करने जा रहे थे। इसी दौरान उनके काफिले को भाजयुमो कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। खबरों की माने तो इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता कमलनाथ की गाड़ी रोकी, जब इसका विरोध कमलनाथ के सुरक्षाकर्मियों ने किया तो वह उनसे भी भिड़ पड़े। उनके साथ झूमा-झटकी की। भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा कमलनाथ का विरोध करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए। खबरों की माने तो कमलनाथ के काफिले पर पथराव भी किया गया।

बुधवार को प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने अनूपपुर पहुंचे। अनूपपुर पहुंचते ही उनके काफिले को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने घरे लिया। उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया। उन्हें काले झण्डे दिखाए गए। झूमाझटकी हुई एवं मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। इसके बाद कमलनाथ के काफिले पर पथराव भी किया गया। यह सब अनूपपुर भाजपा कार्यालय के सामने हुआ। बता दें कि अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह है। जो पिछले दिनों कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थामे थे।

जीतू पटवारी ने किया विरोध

बता दें कि भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा जिस तरह से कमलनाथ का रास्ता रोककर उनका विरोध किया गया। उन्हें काले झण्डे दिखाए गए, मुर्दाबाद के नारे लगाए एवं पथराव किया गया। इसका कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी ने जमकर विरोध किया है। इसकी निंदा की हैं। साथ ही कहा कि हम इस बारे में भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

एमपी उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, चार प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *