29 को चुने जाएगें विधानसभा के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष, पढ़िए पूरी खबर...: MP NEWS

रीवा: फिल्मी स्टाइल में पीछा करके इनोवा सवारों ने ऐसे बाइक सवार TRS छात्रो को टक्कर मारकर कुचला की एक की मौके पर हो गई मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: फिल्मी स्टाइल में पीछा करके इनोवा सवारों ने ऐसे बाइक सवार TRS छात्रो को टक्कर मारकर कुचला की एक की मौके पर हो गई मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

रीवा। मामूली विवाद के बाद इनोवा सवार लोगो ने बाइक सवारों का आधा किलोमीटर तक पीछा करने के बाद टक्कर मारकर उन्हे कुचल दिए। जिससे बाइक सबार अजय सिंह 21 वर्ष निवासी बरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक में बैठे अभिषेक सिंह और रंजीत सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए है। घटी घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

सिंगरौली: प्रेमिका के लिए सोले फ़िल्म का धर्मेंद्र बना आशिक़, पुलिस के भी हाथ-पैर फूले…

वाहन में टक्कर लगने से उपजा था विवाद

घटना के शिकार हुए रंजीत सिंह ने बताया कि वे सभी टीआरएस कालेज के छात्र है। मंगलवार की रात साढ़े 10 बजे वे बस स्टैण्ड से खाना पैक कराकर घर जा रहे थे। जंहा झिरिया पेट्रोल पम्प के पास इनोवा बाइक से टच हो जाने के कारण विवाद हो गया। इस दौरान दोनो पक्षो के बीच मारपीट भी हुई थी। मामला शांत हो जाने के बाद एक ही बाइक में तीन लोग बैठ कर घर जा रहे थे। पीछे से इनोवा सबारो ने उन्हे टक्कर मारने के बाद अजय को कुचल दिए। जिससे उसकी मौत हो गई।

दो थाना के बीच हुई वारदात

फिल्मी स्टाइल में यह विवाद पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के झिरिया स्थित पेट्रोल पम्प के पास शुरू हुआ था। जबकि वाहन से कुचल कर हत्या की वारदात को अमहिया थाना के सिरमौर चौराहे के पास अंजाम दिए गया है।

ऐसे चला घटनाक्रम

घटना के घायलो की माने तो झिरिया पेट्रोल पम्प के पास वाहन में टक्कर लगाने के बाद इनावो सबार दो लोग वाहन से उतरे और दो बाइको में सबार 05 लोगो से भिड़ गए। दोनो पक्षो में मारपीट शुरू हो गई। चूकि बाइक सबार ज्यादा संख्या में थे। जिसके चलते कार में सबार लोग समझाइस के बाद मान गए और जैसे ही बाइक सबार सिरमौर चौराहे की ओर जा रहे थे। आधा किलोमीटर तक पीछा करने के बाद कृष्णाराजकपूर आडिटोरियम के पास जिस बाइक तीन लोग बैठे थे उसमे पहले टक्कर मारी और फिर सड़क पर पड़े अजय सिंह को कुचल कर मौत की नींद सुला दिए।

सीसीटीव्ही से वाहन की तलाश

सीएसपी शिवेंद्र सिंह ने बताया कि चौराहो पर लगे सीसीटीव्ही कैमरे से वाहन का पता लगाया जा रहा है। घायलो के बयान दर्ज करके पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

सतना पहुंचा शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज होंगे शामिल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *