ब्लैकमेलर पर प्रशासन का शिकंजा, झूठी शिकायत कर वसूली का आरोप

सीधी: दो मासूम बच्चों सहित माँ ने की आत्महत्या, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश सीधी

सीधी: दो मासूम बच्चों सहित माँ ने की आत्महत्या, पढ़िए पूरी खबर

सीधी। जिले में एक बार फिर क्रूरता भरी मौत की खबर आई है। एक विवाहिता ने दो बच्चों संग जान दे दी। इस घटना ने पूरे जिले को हैरत में डाल दिया है। पुलिस भी इस सामूहिक मौत के पीछे के कारण को तलाश नहीं पा रही है। हर कोई चकित है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ गुरुवार सुबह बांध में कूदकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में तीनों के शव बांध से बाहर निकलवाया और तीनो शवों के पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पांडेय ने बताया कि राजकुमार गुप्ता निवासी जमुनिया ने सुबह सूचना दी कि उसकी पत्नी संगीता, बेटी दीपांजलि (7), बेटा दीपांशु (6) के शव बिसैधा बांध में मछली मारने वालों ने देखे हैं। पुलिस को पति राजकुमार ने बताया कि 30 सितंबर की रात आठ बजे पत्नी और बच्चे घर में सो रहे थे। वह काम से निकला और रात 10 बजे लौटा तो घर का दरवाजा बाहर से बंद मिला। ऐसे में उसने पूरी रात पत्नी और बच्चों को खोजा। लेकिन वो नहीं मिले। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे बांध में मछली मारने गए लोगों ने पत्नी और बच्चों के शव देख इसकी सूचना दी।

MP में 5 सैकड़ा से अधिक शिक्षकों का चल रहा था ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद, चल गई अश्लील फिल्म, FIR के निर्देश

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *