साली को देख बहका जीजा का दिल, फिर कर डाला रेप, धमकी देते हुए कहा-दीदी को बताया तो..: BHOPAL NEWS

मध्यप्रदेश: शैतान बना चौकीदार , लड़की को घसीटते हुए घर ले जाकर किया रेप

भोपाल मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: शैतान बना चौकीदार , लड़की को घसीटते हुए घर ले जाकर किया रेप

मध्यप्रदेश/भोपाल। प्रदेश में बढ़ रहे महिलाओं के खिलाफ अपराध से महिलाओं में ख़ौफ़ है। प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए अभी तक कोई ऐसा कदम नही उठाया है जिससे महिलाएं सुरक्षित महसूस कर सकें। हाल ही में नरसिंहपुर गैंगरेप मामला अभी शांत नहीं हुआ कि राजधानी भोपाल में भी एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शनिवार की रात एक परिचित चौकीदार ने लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया।
मध्यप्रदेश: शिक्षा मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन, इस तारीख से खुलेंगे स्कूल

बताया जा रहा है कि लड़की ने किसी काम से जाने के लिए आरोपी की एक्टिवा ली थी. काम होने के बाद जब वह उसकी स्कूटी वापस करने गई, तो आरोपी चौकीदार ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसको पकड़ लिया और अपने घर ले गया. जहां आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

DIG इरशाद वली ने बताया कि शनिवार की रात काफी देर तक लड़की के गायब होने के पर उसके परिजन थाने आए थे. जहां उन्होंने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. कुछ समय बाद लड़की खुद बदहवास हालत में पुलिस थाना पहुंची और आपबीती सुनाई. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में सियासत हुई तेज, भाजपा-कांग्रेस के बीच इस पार्टी ने मैदान में भेजे दावेदार…

आरोपियों को सजा दिलाने के लिए भोपाल के लोग एक एक इक्क्ठा होकर पुलिस से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *