एक ही गांव में दो संदिग्ध मौतों से इलाके में खिंचा सनाका : SATNA NEWS

एमपी : विवाह के पहले ही मंगेतर ने युवती को ऐसी दी सजा की हो गई उसकी मौत, जानिए क्या थी कत्ल की वजह

पन्ना मध्यप्रदेश

एमपी : विवाह के पहले ही मंगेतर ने युवती को ऐसी दी सजा की हो गई उसकी मौत, जानिए क्या थी कत्ल की वजह

पन्ना। विवाह के पहले ही मंगतेर ने युवती को फोन करके बुलाया और एकांत स्थान में ले जाकर युवती के ही दुपट्रटे से उसकी गला घोंट कर हत्या कर दिए। अंधी हत्या का यह सनसनी खेज मामला मप्र के पन्ना जिला अंतर्गत मड़ियन गांव का है। 02 अक्टूबर को मड़ियन गांव के जंगल में एक युवती की अर्ध्नग्न लाश पाई गई थी।

पुलिस टीम ने युवती के मोबाईल नम्बर को सर्च किए तो आखिरी काल राजकुमार पटेल का निकला। जिस पर पुलिस युवती के गांव पहुची और परिजनो से जानकारी लगी जिस व्यक्ति का यह नम्बंर है उसी से मृतिका का विवाह पिछले सात माह से तय है। लॉकडाउन के चलते विवाह नही हो पाया था। जबकि दोनो की बाते अक्सर होती थी।

मध्यप्रदेश: शैतान बना चौकीदार , लड़की को घसीटते हुए घर ले जाकर किया रेप

व्यस्त मोबाईल एवं फोन न उठाने से खफा था युवक

युवती की हत्या मामले में पकड़ा गया युवक राजकुमार पटेल ने पुलिस की पूछताछ में हत्या किए जाना स्वीकार करते हुए बताया कि उसकी मंगेतर का मोबाईल ज्यादातर व्यस्त रहता था। फोन करने पर भी वह फोन रिसीवं नही कर रही थी। जिसके चलते उसे संदेह होने लगा था कि आखिर वह मोबाईल पर क्यों व्यस्त रहती है।

बातो के दौरान घोंट दिए था गला

मड़ियन के जंगल में मिलने की बात करके वह अपनी मंगेतर को बुलाया था। नाले के किनारे बैठ कर दोनो ने बाते की और इसी बीच मौका देखकर आरोपित ने युवती के दुपट्रटे से उसका गला घोट कर हत्या कर दिए। शव को नाले के पास ही अध्नर्ग्न हालत में छोड़कर चला गया। चरवाहो ने युवती की लाश को देखकर पुलिस को सूचना दिए थे.

भागने की फिराक मे था आरोपित

पुलिस की सक्रियता को देखते हुए हत्या का आरोपित राजकुमार पटेल भागने की फिराक में था। पन्ना एसपी मंयक अवस्थी ने बताया कि बनाई गई पुलिस टीम ने घेराबंदी करके आरोपित को पकड़ लिए और पूछताछ में वह हत्या किए जाने की पूरी कहानी बयां कर दी। पुलिस युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे सलाखो के पीछे पहुचा दिए है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *