मध्यप्रदेश : पेड़ में हुई अजीब सी हरकत, जब लोगो ने देखा चौका देने वाला था

मध्यप्रदेश

भोपाल। अक्सर हमसभी ने पेड़ों के दिचलस्प किस्से सुने और देखे है। लेकिन इन दिनों एक पेड़ को लेकर अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक पेड़ से अपने आप आग निकल रही है। जी हां, मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में एक नीम के पेड़ से अपने आप आग निकल रही है। लोग इस आश्चर्यजनक घटना के हतप्रभ हैं। आपको बता दें की यह हैरान करने वाली घटना भोपाल शहर की तहसील बैरसिया के अंतर्गत आने वाले रुनाह गांव में घटित हुई है।

यहां के नीम के एक पेड़ से आग की लपटें तेजी से बाहर निकलती दिखाई पड़ रहीं हैं। ये लपटें इतनी तेज हैं की कई मीटर ऊपर की और जा रहीं हैं। दरअसल, हुआ यूं कि रात के समय में कुछ लोगों ने नीम के एक पेड़ से आग की लपटें निकलते देखी।

उन लोगों ने सोचा की किसी ने आग लगा दी होगी और यह कुछ देर बाद अपने आप ही बुझ जाएगी। लेकिन बहुत देर बाद भी आग नहीं बुझी तो लोग इस घटना को चमत्कार मान पेड़ के पास पूजन करने चल पड़े।

उन लोगों को पेड़ के पास जाकर कुछ ऐसा अनुभव हुआ जैसे पेड़ के अंदर आग की भट्टी जल रही हो। इसके बाद कुछ लोगों ने आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलवाया। लेकिन फायर ब्रिगेड भी अपनी दो कोशिशों के बाद भी पेड़ की आग को ही बुझा पाई।