फिर दहला मध्यप्रदेश, पन्ना में निर्वस्त्र हालत में मिली युवती की लाश…

पन्ना मध्यप्रदेश

फिर दहला मध्यप्रदेश, पन्ना में निर्वस्त्र हालत में मिली युवती की लाश…

पन्ना। मध्यप्रदेश में भले ही महिलाओं के लिए सख्त कानून बना हो लेक़िन उस कानून का कोई मतलब नही रह जाता, मध्यप्रदेश में अपराध तेजी से बढ़ रहा है।आखबरों की सुर्खियों में यूपी के हाथरस की घटना, तो वहीं प्रदेश में खरगौन और सतना की वारदात शांत भी नहीं हुई है. अब पन्ना पुलिस ने 6 दिनों से गुमशुदा युवती की लाश को पास के नाले से निर्वस्त्र अवस्था में बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक युवती की लाश को हॉस्पिटल भेजा गया है, पुलिस द्वारा कहा गया कि जांच रिपोर्ट के बाद एक्शन लिया जाएगा.

हफ्तेभर से थी लापता

पन्ना के गांव बराछ स्थित नाले से युवती की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।, परिजनों ने बताया कि बीते 27 सितंबर से युवती की कुछ खबर नहीं मिलने पर उन्होंने पास के पुलिस थानें में मामले की शिकायत की थी. पन्ना पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने मौके पर पहुंच कर युवती की लाश को बरामद कर पास के हॉस्पिटल में जांच के लिए भेज दिया।

वारदात की है आशंका

पन्ना पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी का कहना है कि प्राथमिक जांच में लगता है किसी संबंधित ने ही युवती को फोन कर बुलाया और वारदात को अंजाम दिया है.

Kamalnath ने दी अधिकारियो को सबसे बड़ी चेतावनी, कहा- सरकार आने दो बस…

रीवा: दो साथियों पर हमलावरों ने कैसे घोंप दिए चाकू, जिससे एक की हो गई मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

उन्होंने बताया युवती के फोन रिकॉर्ड्स की जांच की जा रही है और पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने पर मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि आगे की जांच करने पर ही युवती की मौत से पर्दा उठ पाएगा। अभी कुछ भी स्पष्ट नही हो पाया है.

सीधी में तेजी से फल-फूल रहा अवैध रेत कारोबार, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *