रीवा: दो साथियों पर हमलावरों ने कैसे घोंप दिए चाकू, जिससे एक की हो गई मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: दो साथियों पर हमलावरों ने कैसे घोंप दिए चाकू, जिससे एक की हो गई मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

रीवा। घर जा रहे दो साथियों पर हमलबारो ने चाकू से बार करके एक युवको को मौत के घाट उतार दिए है। यह धटना रीवा शहर के अमहिया थाना अंतर्गत चिरूहुला ललपा तालाब के पास की है। जंहा गुरूवार की आधी रात हमलाबरो ने वारदात को अंजाम देने के बाद वे फरार हो गए हैं। पुलिस उक्त मामले में अपराध दर्ज करके हमलाबरो की पहचान करने में जुट गई हैं।

समय से पहले सर्दी का होगा सितम, मौसम की बदलेगी फिजा, जनिए क्या होगा मौसम का मिजाज

इन पर चाकू से किए हमला

जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन ड़ेढ बजे पैदल घर जा रहे गुढ़ थाना के बड़गांव निवासी लक्ष्मणकांत गुप्ता एवं राजकुमार रावत पर तालाब के पास बैठे दो युवको ने चाकू घोंप दिए। चाकू का गहरा घांव होने के कारण लक्ष्मणकांत गुप्ता की अस्पताल में शुक्रवार की सुबह मौत हो गई है। जबकि राजकुमार रावत की हालत ठीक है।

बीड़ी न देने पर किए गया हमला

घटना का शिकार हुआ राजकुमार रावत ने बताया कि वे दोनों पेशे से मजदूर है। रात में भूसा टैक्टर से उतारने के बाद वाहन न मिलने के कारण पैदल ही घर जा रहे थे। जैसे ही चिरूहुला ललपा तालाब के पास पहुचें पहले से मौजूद लोगों ने उन्हे रोक लिए और बीड़ी की मांग करने लगे। चूकि रात का समय होने के कारण बीड़ी उनके पास नही थी।

जिसके चलते वे बीड़ी देने से इंकार कर दिए। यह बात सुनकार बदमाशो ने उनके साथ गाली-गलौज करने लगे और एक व्यक्ति ने चाकू निकालकर हमला कर दिए। लक्ष्मणकांत के शरीर में चाकू से कई बार किए थे। जबकि उसके पीठ पर चाकू लगा था।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *