रीवा में पिकनिक मनाने के पहले पढ़ ले ये खबर, नहीं तो...

रीवा में पिकनिक मनाने के पहले पढ़ ले ये खबर, नहीं तो…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा में पिकनिक मनाने के पहले पढ़ ले ये खबर, नहीं तो…

रीवा (विपिन तिवारी ) । पिकनिक पर जाने वालों के लिए बुरी ख़बर है। अक्सर लोग समय मिलते ही पिकनिक पर निकलते हैं। पिकनिक मनाने के लिए पहाड़, जंगल, या पानी वाली जगह जाना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक मामला गोविंदगढ़ थाने के खंदो में पिकनिक मनाने गए तीन युवकों डूब जाने से मौत हो गयी है।

कोरोना से हो रही मौतों ने मचाई सतना में तबाही, जानिए कौन से नगर में कितनी मौत हुई…

पिकनिक मनाना उन्हें भारी पड़ गया। बताया गया कि युवक नहाते समय हादसे का शिकार हो गए। गहरे कुंड में जा गिरे । जिससे ढूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसने स्थानीय लोगों की मदद से कुंड में डूबे युवकों के शव को बाहर निकलवाया।

बचाने में चली गई तीसरे की जान

घटना की खबर जैसे ही परिवार को मिली पूरा परिवार गहरे सदमे चला गया है। बिछिया के रहने वाले तीन युवक गुरुवार के सुबह पिकनिक मनाने के लिए गोविंदगढ़ के खंदो आए हुए थे। करीब साढ़े 11 बजे के लगभग तीनों युवक कुंड में नहाने पहुंच गए। दो युवकों ने छलांग लगाई और वे अंदर पानी में डूबने लगे। यह देखकर तीसरा युवक भी उसमें कूद गया लेकिन वह भी कुंड के अथाह जल में समा गया।

इस दौरान वहां 2 सेना के जवान मंदिर में दर्शन करने आए थे जिन्होंने घटना देखकर कुंड में उतरे और युवकों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक गहरे पानी में डूब चुके थे।

एक घंटे में मिले शव

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय गोताखोरों को नीचे उतारा गया। काफी प्रयास के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने कांटा डलवा कर कुंड में तलाश कराई तो एक-एक करके तीनों युवकों के शव बाहर आ गए।

मृतकों की पहचान अतुल गुप्ता, अभय केसरी, आयुष कनोजिया तीनों निवासी बिछिया है। घटना की सूचना मिलते ही तीनों युवकों के परिजन भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। वहां का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

कोरोना से हो रही मौतों ने मचाई सतना में तबाही, जानिए कौन से नगर में कितनी मौत हुई…

मध्यप्रदेश: नसबंदी के दौरान महिला की मौत, पति से 3, घंटे तक मरने की खबर छिपाए रहे डॉक्टर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *