कोरोना से हो रही मौतों ने मचाई सतना में तबाही, जानिए कौन से नगर में कितनी मौत हुई…

मध्यप्रदेश सतना

कोरोना से हो रही मौतों ने मचाई सतना में तबाही, जानिए कौन से नगर में कितनी मौत हुई…

सतना (विपन तिवारी ) । जिले में संक्रमण से मौत का सिलसिला लगातार जारी है। सतना जिले में कोरोना मौत का सरकारी आंकडा 28 बता रहा है । लेकिन अब तक वायरस से 65 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। शहर समेत जिले भर में नए संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। अब स्वास्थ्य विभाग ने भी आंकड़ों की बाजीगरी को तेज कर दिया है।

मध्यप्रदेश: नसबंदी के दौरान महिला की मौत, पति से 3, घंटे तक मरने की खबर छिपाए रहे डॉक्टर

कोरोना संक्रमण का शिकार हुए सतना के गंभीर मरीजों के लिए रीवा का श्यामशाह मेडिकल कॉलेज जिंदगी का अंतिम मुकाम साबित हो रहा है। सरकारी आंकड़ों में दर्ज 28 मौतों में से लगभग 20 मौतें तो रीवा मेडिकल कॉलेज में ही हो चुकी हैं। हालांकि कोरोना से मरने वाले सतना के लोगों की संख्या इससे कहीं ज्यादा है। गुरुवार को भी सतना जिले के एक मरीज की रीवा में मौत की खबर आई। उचेहरा निवासी सिंह परिवार के शख्स को 28 सितंबर को रीवा बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया था लेकिन वहां वह सिर्फ दो दिन ही जिंदा बच पाया।

सब इंस्पेक्टर को कोरोना, थाना में हड़कंप

कोरोना वारियर बने पुलिस कर्मियों को लगातार निशाना बनाते आये वायरस ने तहसीलदार ,नायब तहसीलदार के बाद अब रामपुर के थाना में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर को भी शिकार बनाया है। सब इंस्पेक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रामपुर थाना में हड़कंप मच गया है। सब इंस्पेक्टर को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

शहर में 15,मैहर में 9 नए केस

देर शाम जारी हुए शाम 6 बजे तक की स्थिति के डेली हेल्थ बुलेटिन में सतना का स्वास्थ्य अमला भले ही बीते 24 घंटे में सिर्फ 22 नए मरीज मिलने की जानकारी दे रहा है लेकिन गुरुवार की रात तक जिले भर में 39 नए केस और एक मौत दर्ज की गई है। जो नए केस मिले हैं उनमें अकेले 15 मामले सतना जिला अस्पताल में हुई टेस्टिंग में पाए गए हैं। ये सभी मामले सतना शहर के ही हैं। इसके अलावा 9 केस मैहर में और 6 नए केस सोहावल स्वास्थ्य केंद्र में हुई रैपिड टेस्टिंग में पाए गए हैं। जिले में लगातार कोरोना से मौतें हो रही हैं।

रीवा: सेना के अधिकारी की रहस्यमय मौत से सस्कित है परिजन,जानिए क्या है पूरा मामला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *