छात्र के सिर और पेट में तलवार से किए ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर

मध्यप्रदेश

भोपाल :टीटी नगर इलाके में एक नौंवी कक्षा के छात्र पर 4 नाबालिगों ने जानलेवा हमला कर दिया। सिर और पेट में गंभीर चोटे आने के कारण छात्र की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय हिमांशु हुरिया निवासी बापू कॉलोनी जहांगीराबाद निजी स्कूल में नौंवी कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। पूर्व में वह टीटी नगर स्पोर्टस क्लब जाता था। जहां उसकी दोस्ती गौरव पवार नाम के छात्र से हुई थी।

शाम को कोचिंग के बाद फरियादी छात्र राठौर टी स्टॉल के सामने अपने दोस्तों के साथ खड़ा था। तभी गौरव पवार व उसके तीन साथी हथियारों से लैस होकर आए। गौरव बोला की तूने हमारे एक साथी को थाने में बिठवाया था, अब मरने को तैयार हो जा। इसके बाद आरोपी गौरव ने तलवार से हिमांशु के सिर पर हमला किया। जबकि अन्य साथियों ने फरियादी के पेट व हाथ पांव पर ताबड़तोड़ वार कर डाले।

जिससे घायल छात्र बेहोश होकर सड़क पर ही गिर गया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों में एक नाबालिग के शामिल होने की जानकारी मिली है। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद साफ हो सकेगा की वे नाबालिग हैं कि बालिग। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।