डीजी अभियोजन पद से हटाए गए पुरूषोत्तम शर्मा, पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

डीजी अभियोजन पद से हटाए गए पुरूषोत्तम शर्मा, पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

भोपाल मध्यप्रदेश

डीजी अभियोजन पद से हटाए गए पुरूषोत्तम शर्मा, पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

भोपाल। पत्नी के साथ मारपीट करना पुरूषोत्तम शर्मा को महंगा पड़ गया है। सरकार ने एक्शन लेते हुए उन्हें तत्काल डीजी अभियोजन पद से हटा दिया। उन्हें पुलिस हेडक्वार्टर अटैच कर दिया है। पुरूषोत्तम शर्मा के बीते दिनों सोशल मीडिया में पत्नी के साथ मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में वह पत्नी को पटक-पटक कर मार रहे थे। इस मामले की शिकायत उनके बेटे ने भी की थी। जिस पर सरकर ने एक्शन लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से डीजी अभियोजन पद से हटाकर पुलिस हेडक्वार्टर अटैच कर दिया है।

MP: आख़िर क्या वज़ह है अभी तक 4 सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित नही कर पाई कांग्रेस

सीएम ने लिया एक्शन

मामले की शिकायत जब प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान तक पहुंची तो उन्होंने इस पर काफी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पुरूषोत्तम शर्मा लोगों की मदद करने जैसे अहम पद पर बैठे हैं। अब वहीं इस तरह का कृत्य करेंगें। तो लोगों के बीच क्या मैसेज जाएगा। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। मामला जो भी लेकिन मारपीट किया जाना उचित नहीं है। किसी भी समस्या का हल मारपीट नहीं है। सीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभाग को इस पर तत्काल कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

बेटे ने की शिकायत

खबरों की माने तो पुरूषोत्तम शर्मा के बेटे ने अपनी मां के साथ पिता द्वारा की गई मारपीट की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री एवं अन्य संबंधित विभागों में की थी। खबरों की माने तो उनके बेटे का नाम पार्थ गौतम है। वह भी सरकारी कर्मचारी हैं। पार्थ ने ही पिता द्वारा मां के साथ जा रहे मारपीट का वीडियो बनाया था। इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर करते हुए इस पर कार्रवाई किए जाने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की थी।

सतना में मचा हड़कंप: थानेदार की पिस्टल से चली गोली, चोरी के संदेही की मौत

हो सकती है जांच

खबरों की माने तो पुरूषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। जिससे पुरूषोत्तम आग बबूला हो गए थे और मारपीट जैसी हरकत की थी। अब सरकार ने इस मामले में एक्शन लेते पुरूषोत्तम को जहां सस्पेंड करके लाइन अटैच कर दिया है। तो खबर यह भी है कि मामले की जांच हो सकती हैं। अगर पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो पुरूषोत्तम शर्मा एक बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। हालांकि यह सब क्लीयर जांच के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल इस मामले को लेकर सख्त है। अब सरकार आगे इस मामले में क्या कार्रवाई करती है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

मुझे नीचा दिखाने पत्नी करती है कोशिश

न्यूज 18 नेटवर्क से बातचीत के दौरान पुरूषोत्तम शर्मा ने कहा कि मेरी पत्नी मुझे हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। वह जिस तरह के मुझे पर आरोप लगा रही है वह पूरी तरह से गलत है। क्योंकि अब मेरी एक उम्र हो चुकी है। मैं अब रिटायरमेंट के कगार पर हूं। मेरी पत्नी की भी उम्र हो चुकी हैं। लेकिन वह हमेशा मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। अब तो उन्हें यह सबकुछ छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा मामला साल 2008 में भी हो चुका है। उस समय भी मेरे उपर कई तरह के आरोप लगे थे। उस बार मैंने ही समझौता किया था। वह कहते है कि मैं अपना घर चलाने के लिए हर तरह से तैयार रहता हूं। मैं अपनी पत्नी एवं बेटे को हर तरह की सुख-सुविधाएं देने की कोशिश करता हूं। मैंने ही अपने बेटे को आईआरएस बनाया। आगे पुरूषोत्तम शर्मा ने पत्नी संग हुए विवाद को लेकर कहा कि वह मुझे मजबूर कर देती हैं। जिसके चलते थोड़ा बहुत झूमाझटकी हुई है। इसे ज्यादा ईशू नहीं बनाया जाना चाहिए। यह हर परिवार में होता है। जहां चार लोग रहते है तो थोड़ा बहुत होता रहता है। मैं अपने बेटे एवं पत्नी से करने की कोशिश कर रहूं।

MP: दूसरी महिला के साथ पत्नी ने पकड़ा तो डीजीपी रैंक के अधिकारी ने पत्नी को पीटा, बेटे ने वीडियो मुख्यमंत्री शिवराज को भेजा…

Best Sellers in Industrial & Scientific

Best Sellers in Computers & Accessories

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram