मध्यप्रदेश

सतना में मचा हड़कंप: थानेदार की पिस्टल से चली गोली, चोरी के संदेही की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
सतना में मचा हड़कंप: थानेदार की पिस्टल से चली गोली, चोरी के संदेही की मौत
x
सतना में मचा हड़कंप: थानेदार की पिस्टल से चली गोली, चोरी के संदेही की मौत सतना। चोरी के संदेही से पूछताछ के दौरान थानेदार की सर्विस पिस्टल

सतना में मचा हड़कंप: थानेदार की पिस्टल से चली गोली, चोरी के संदेही की मौत

सतना। चोरी के संदेही से पूछताछ के दौरान थानेदार की सर्विस पिस्टल से गोली चल गई । लॉकप के अंदर चली गोली एक संदेही को लग गई । गोली लगने से घायल संदेही को आनन फानन उपचार के लिए बिरला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे मेडिकल कालेज रीवा रेफर कर दिया गया।
उधर अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि रीवा ले जाते समय घायल की मौत हो गई है हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पूछताछ में लाए गए थे तीन संदेही जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों सिंहपुर थाना क्षेत्र चोरी की वारदात हुई थी । चोरों ने राइफल समेत लाखों रुपए का सामान पार कर दिया चोरी की विवेचना कर रही सिंहपुर पुलिस के द्वारा संदेह के आधार पर छापा मारकर राजपति कुशवाहा पिता बद्री कुशवाहा 38 वर्ष निवासी नारायणपुर चौकी रैगांव थाना सिंहपुर व दो अन्य को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था । तीनों संदेहियों रविवार की रात पूछताछ की जा रही थी ।

सिंगरौली: ग्रामीणों को ठगने के लिए आए चिटफंड कंपनी के एजेंटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आखिर कैसे चली गोली

बड़ा सवाल यह है कि थाने के लॉकप के अंदर थाना प्रभारी की सर्विस रिवाल्वर से गोली कैसे चली ? पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कहना है कि पूछताछ के दौरान चोरी के संदेही राजपति कुशवाहा ने थाना प्रभारी की सर्विस रिवाल्वर छीन ली और स्वयं को गोली मार ली । उधर जानकार सूत्रों का कहना है कि थाना प्रभारी के द्वारा पिस्टल अड़ाकर संदेही से पूछताछ की जा रही थी। दुर्घटनावश ट्रिगर दबने से गोली चल गई । सूत्रों ने बताया कि संदेही को गोली तकरीबन तीन फिट दूरी से लगी है । ऐसे में जानकारों का कहना है कि खुदकुशी करने वाला व्यक्ति तीन फिट की दूरी से स्वयं को गोली नहीं मार सकता ।

मुंबई से पकड़ कर गैंगस्टर को UP ला रही थी पुलिस, कार मध्यप्रदेश में पलटी, आरोपी की मौत

माथे को चीरती हुई निकली गोली

चोरी के संदेह में हिरासत में लिए गए राजपति कुशवाहा पिता बद्री कुशवाहा से सिंहपुर थाना के लॉकप में थाना प्रभारी विक्रम पाठक व अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा की जा रही थी । रात पौने 10 बजे के करीब लोकप के अंदर थाना प्रभारी की सर्विस रिवाल्वर से अचानक गोली चल गई । गोली संदेही राजपति के माथे को चीरती हुई निकल गई । संदेही को गोली लगते ही थाना प्रभारी के द्वारा आनन- फानन इलाज के लिए बिरला अस्पताल लाया गया । प्राथमिक उपचार बाद घायल को मेडिकल कालेज रीवा रेफर कर दिया गया । सूत्रों की मानें तो गोली माथे को चीरती हुई निकली है जिससे घायल की मौत हो गई है । पुलिस के द्वारा पुष्टि नहीं की जा रही है।

मोहिना सिंह ने शेयर की मां के संग बेहद खूबसूरत तस्वीर, सिंपल लुक में नजर आई मां-बेटी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story