फ़ोन कर लड़की के पिता से कहा एक गोली पहले भी मार चुका हूँ तुम्हारी लड़की को, पैसा दे दो नहीं तो...

फ़ोन कर लड़की के पिता से कहा एक गोली पहले भी मार चुका हूँ तुम्हारी लड़की को, पैसा दे दो नहीं तो…

मध्यप्रदेश

फ़ोन कर लड़की के पिता से कहा एक गोली पहले भी मार चुका हूँ तुम्हारी लड़की को, पैसा दे दो नहीं तो…

राजगढ़। अपहरण औऱ फ़िरौती का मामला दिनों दिन बढ़ रहा है । आये दिन अख़बारों की सुर्खियों में दिखाई देता है। ऐसे में एक औऱ मामला सामनें आया है। राजगढ़ के खिलचीपुर में गुरुवार दोपहर ड्राइविंग लाइसेंस के लिए कॉलेज आई बीएससी सेकंड ईयर की 19 वर्षीय छात्रा का मोहम्मद कैफ नामक लड़के ने गोली मार कर अपहरण कर लिया ।

मध्यप्रदेश के कुछ जिलों में लागू होगी पूर्ण आचार संहिता, पढ़िए पूरी खबर

बताया गया अपहरणकर्ता कॉलेज में बाइक से आये थे. आरोपी ने पहले छात्रा को गोली मारी और फ़िर बाइक से उसे अगवा कर लिया। गोली छात्रा के दाहिने कंधे को छूते हुए निकल गई ।

फिरौती की मांग

अपहरणकर्ता ने छात्रा के पिता से 5 लाख की फिरौती की मांग की थी. परिजनों ने बताया कि आरोपी द्वारा कहा गया था कि एक गोली मार चुका हूं पैसे नहीं दिए तो इसे जान से मार दूंगा. जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस के माध्यम से आरोपी के लोकेशन पर पहुँच कर धर दबोचा गया। औऱ छात्रा को छुडाया गया. पुलिस के अनुसार छात्रा को कंधे में गोली लगी है खिलचीपुर के सिविल अस्पताल में घायल छात्रा का इलाज जारी है.।

मुख्यमंत्री शिवराज का भाषण चल रहा था, लोग उठकर जाने लगें तो महिला पुलिस ने कहा मत जाओ रोजी रोटी का सवाल है, पढ़िए पूरी खबर

पूर्व  मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव

[signoff]