मध्यप्रदेश के ये 2 मंत्री आज दे सकते है इस्तीफ़ा, इन्हे मिलेगा प्रभार..

मुख्यमंत्री शिवराज का भाषण चल रहा था, लोग उठकर जाने लगें तो महिला पुलिस ने कहा मत जाओ रोजी रोटी का सवाल है, पढ़िए पूरी खबर

इंदौर मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज का भाषण चल रहा था, लोग उठकर जाने लगें तो महिला पुलिस ने कहा मत जाओ रोजी रोटी का सवाल है, पढ़िए पूरी खबर

इंदौर (विपिन तिवारी ) । मध्यप्रदेश की चौथी बार कमान सँभालने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को इंदौर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सांवेर में एक जनसभा को भी संबोधित किया।

सीएम के इस कार्यक्रम में लोगों ने रुचि नहीं दिखाई । लोग भाषण के दौरान ही उठकर चल दिए थे. उसी कार्यक्रम का एक और वायरल वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि लोग कैसे उनके कार्यक्रम से बीच में उठकर चले जा रहे हैं.।

पूर्व  मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लोग उठकर जाने लगे, तो वहां ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी लोगों को रोकने लगी, लेकिन महिलाओं ने पुलिसकर्मी की एक भी न सुनी. वहीं, इस वीडियो पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है.

कांग्रेस ने कहा कि ड्यूटी पर बात न आ जाए इसलिए महिला पुलिसकर्मी डर के मारे महिलाओं को रोक रही हैं. ताकि सीएम के कार्यक्रम में भीड़ दिखाई जा सके.।

मध्यप्रदेश में 27 सीटों में उपचुनाव हैं। जिसमें से एक सवेर विधानसभा की सीट है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यऱोप लगाने में पीछे नही हो रही है।

सतना: एम्बुलेंस कर्मचारी पर जिला प्रशासन की कार्रवाई ,पीपीई किट पहन शराब दुकान पर देखा गया था, वीडियो हुआ था वायरल

सतना: नकली नोटों छापने का हुआ भंडाफोड़, छापा जा रहा था 200 के जाली नोट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

[signoff]