खून का रिश्ता हुआ कलंकित चाचा और भाई ने मिल कर की हत्या..

उज्जैन: बीजेपी नेता और सूदखोरों से परेशान प्रतिष्ठित फोटो स्टूडियो के मालिक ने की आत्महत्या…

उज्जैन मध्यप्रदेश

उज्जैन: बीजेपी नेता और सूदखोरों से परेशान प्रतिष्ठित फोटो स्टूडियो के मालिक ने की आत्महत्या…

उज्जैन: कहावत है कर्ज, मर्ज और फ़र्ज़ तीनो निभाना बहुत जरूरी है. जिंदगी से हार के कुछ लोग आत्महत्या को ही अपना सहारा मान लेते है. ऐसे ही एक मामला है उज्जैन का जहां एक प्रतिष्ठित फोटो स्टूडियो के मालिक नीलेश शालके ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

विदेशी युवतियों से इंदौर में कराया जाता था देह व्यापार, होटल में पुलिस पहुंची तो…

जहर खाने से पहले शालके ने मुख्यमंत्री शिवराज और उज्जैन कलेक्टर को पत्र लिखते हुए कहा की मै तो अब मरने वाला हूँ लेकिन मेरे मरने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई जरूर की जाये। 

नीलेश शालके ने सुसाइड नोट पर लिखा की बीजेपी के मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह से एक लाख सहित रणदीप मक्कड़ 30,000 और अतुल गहलोत, समीर सेन फाइनेंस होम क्रेडिट और विजय पटेल महू निवासी से भी रुपए लेने की बात कही है और उन्होंने कहा की ये दिन रात मुझे प्रताड़ित करते है जिसके बाद मैंने आत्महत्या का फैसला कर लिया। 

रीवा: सचिव बन गया सरपंच और विकास की लाखों राशि का किया बन्दरवाट…

नीलेश के मरने के बाद अन्य लोग भी सूदखोरों से परेशान होकर एसपी कार्यालय पहुंच रहे हैं, जिसमें एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर भी सूदखोरी का आरोप लगा है, जिसका ऑडियो भी वायरल हो गया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान लिया है और जल्द ही इन सब के खिलाफ के कार्यवाही की बात कही है।

रीवा में कोरोना ने किया पलटवार, एक बार संक्रमण से ठीक होने के बाद दोबारा फिर संक्रमित हो रहे लोग…

[signoff]