युवक को वाट्सएप मैसेज से मिल रही जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

युवक को वाट्सएप मैसेज से मिल रही जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

मध्यप्रदेश रीवा सतना

युवक को वाट्सएप मैसेज से मिल रही जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

सतना। एक युवक को कुछ लोगों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। यह धमकी उसे फोन काॅल से नहीं बल्कि वाट्सएप मैसेज के जरिए दी जा रही है। मिल रही धमकी से युवक काफी परेशान हैं। उक्त मामले की शिकायत युवक द्वारा पुलिस में भी की, बावजूद इसके आज तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

BJP अध्यक्ष नड्डा की नई टीम घोषित, रमन-वसुंधरा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनें, कैलाश को फिर महामंत्री की जिम्मेदारी, यहाँ देखें पूरी लिस्ट…

युवक ने इस संबंध में बताया कि उसे पिछले कई दिनों एक अननोन नम्बर से जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। उसे लगातार अश्लील मैसेज किए जा रहे हैं। जिससे वह काफी परेशान हैं। मिल रही धमकियों से वह काफी डरा सहमा हुआ है। हालत यह है कि वह न ठीक से खाना खा पा रहा है और न कोई अन्य काम कर रहा हैं। उसके दिमाग में हर दम यही डर बना रहता है कि कहीं वह लोग उस पर हमला न कर दें। युवक ने जब इस संबंध में जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई।

शाहरुख खान रहस्यमयी ढंग से लापता, अपहरण की आशंका!

यहां का है युवक

पीड़ित युवक सतना जिले के छिबौरा महिदल गांव का रहने वाला है। युवक का नाम दुर्गेश पाण्डेय है। दुर्गेश पाण्डेय को वाॅट्सएप मैसेज एवं वाट्सएप वाइस काॅल के जरिए लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मामले की युवक ने रामपुर बघेलान थाना छिबौरा चैकी में शिकायत दर्ज कराई है। युवक को शिकायत किए हुए 22 दिन हो गए है। लेकिन पुलिस अभी तक इसमें किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है। जिस कारण वह काफी परेशान है। युवक का कहना है कि पुलिस अगर इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं करती है तो वह मामले की शिकायत जिले के एसपी व आईजी से करेगा।

रीवा: महिला नहर में बही 1 किलोमीटर तक तैरते हुए किया संघर्ष, फिर हारी जंग…

जैक मा अब चीन का सबसे अमीर व्यक्ति नहीं ! इस व्यक्ति ने उन्हें पछाड़ा

Best Sellers in Watches

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इन फिल्मो में कर दी थी बोल्डनेस की हदे पार, अपने से बड़े ओम पूरी के साथ…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram