CORONA Back : मौसम और लापरवाही बन रही है मुख्य वजह

रीवा: कोर्ट के जज, कमिश्नर और SDM के रीडर सहित 41 नए कोरोना संक्रमित मिले

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: कोर्ट के जज, कमिश्नर और SDM के रीडर सहित 41 नए कोरोना संक्रमित मिले

रीवा: कोरेाना की गिरफ्त में जिला कोर्ट के एक न्यायाधीश और उनका बाबू भी आ गया है। कमिश्नर और सिरमौर SDM के रीडर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं कोरोना की गिरफ्त में चल रहे शिशु रोग विशेषज्ञ की हालत खराब होने पर उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण कम नहीं हो रहा है।  रीवा में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। शुक्रवार को फिर 41 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। नए संक्रमितों में अधिकांश नए हैं और कुछ संक्रमितों के संपर्की हैं। शुक्रवार को कोरोना ने जिला न्यायालय में भी इंट्री कर ली है। जिला कोर्ट के न्यायाधीश भी कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ गए हैं।

बंद मेधावी योजना को शिवराज ने किया शुरू, 25 हजार रुपए की राशि ट्रांसफर करने के बाद बोले सीएम- हर कदम पर आपके साथ

इसके अलावा एक लिपिक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ कश्मिनर कार्यालय में भी रीडर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। सिरमौर एसडीएम के रीडर भी संक्रमित निकले है. कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद अधिकारियों और स्टाफ ने भी जांच कराई। नए मरीज सामने नहीं आए हैं। सिरमौर एसडीएम की रैपिड किट से जांच निगेटिव आई है।

रीवा: मेन पाइप फूटी गंदा पानी घुस रहा घरों में, नगरवासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी

MP: इंजीनियर हरभजन सिंह ने नौकरी की बात करने के बहाने बुलाया, कमरे में ले जाकर ज्यादती की, हनी ट्रैप की गैंग में शामिल युवती ने लगाई अर्जी

[signoff]