त्यौहारों में छूट, अब हो रही कार्रवाई, प्रशासन की अजब-गजब कहानी : REWA NEWS

रीवा: मेन पाइप फूटी गंदा पानी घुस रहा घरों में, नगरवासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: मेन पाइप फूटी गंदा पानी घुस रहा घरों में, नगरवासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी

रीवा (विपिन तिवारी ) । बढ़ते महामारी से जूझ रहा रीवा अब एक औऱ महामारी की संभावना से लड़ रहा है। सिरमौर रोड विश्वविद्यालय मार्ग अनंतपुर मोहल्ले स्थित हनुमान मंदिर के पास मेन पाइप फुट जानें से शहर का गंदा मेनपाइप लाइन से न जाकर गंदा पानी मोहल्ले में घुस रहा है।

जिससे नगर स्थित चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल के क़रीब 2000 बच्चे समेत पूरे नगरवासी प्रभावित हो रहें हैं।यह समस्या खाली प्लाट में मुख्य नाली का पानी नाले में न जाने की से वजह है।नगर निगम इस पर बेसुध पड़ा है। नगर निगम द्वारा अभी तक किसी भी प्रकार का समाधान नहीं किया गया है।

MP: इंजीनियर हरभजन सिंह ने नौकरी की बात करने के बहाने बुलाया, कमरे में ले जाकर ज्यादती की, हनी ट्रैप की गैंग में शामिल युवती ने लगाई अर्जी

मोहल्ले वासी गंदगी और बीमारी से जूझ रहे हैं। घर से निकलते वक़्त लोग नाक दबाकर सड़क तक पहुंचते हैं। गंदे पानी से फैलने वाली बीमारी से विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों के स्वास्थ्य प्रभावित होने का खतरा बना हुआ है । किसी भी वक्त बीमारी व महामारी की संभावना उत्पन्न हो सकती है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुख्य नाली से पानी न जाकर नगर के अंदर घुस रहे गन्दे पानी की शिकायत कई बार कलेक्टर से की है। पर अभी तक इस पर कार्यवाही नहीं कि गयी। मोहल्ले वासियों ने कहा कि अगर कार्यवाही नहीं की गई तो जल्द ही विरोध स्वरूप उग्र आंदोलन करेंगे।

अवैध रूप से मिलावटी घी बनाने वाला नेटवर्क पुलिस के हत्थे चढ़ा , 500 लीटर मिलावटी घी जब्त

[signoff]