10वीं पास के लिए रीवा सैनिक स्कूल में निकली भर्ती, जानिए पदों की संख्या व सैलरी

10वीं पास के लिए रीवा सैनिक स्कूल में निकली भर्ती, जानिए पदों की संख्या व सैलरी

मध्यप्रदेश रीवा

10वीं पास के लिए रीवा सैनिक स्कूल में निकली भर्ती, जानिए पदों की संख्या व सैलरी

अगर आप 10वीं पास है और जाॅब की तलाश में है तो यह मौका आपके के लिए बेहद ही शानदार है। क्योंकि सैनिक स्कूल रीवा द्वारा रिक्त पड़े विभिन्न पदों को भरने के लिए पात्र अभ्यर्थियों से आवेदन पत्र मगाए गए हैं। सैनिक स्कूल में निकली रिक्तियां कुल 06 हैं। जिसमें 18 हजार रूपए सैलरी दी जाएगी। उक्त भर्ती प्रक्रिया की ज्यादा जानकारी के लिए आवेदन से पूर्व भर्ती प्रक्रिया की पूरी जानकारी जरूर पढ़ लें।

रीवा: कोरोना संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार निगम सीमा से 10 किमी दूर करने की मांग…

आवेदन की तिथि

सैनिक स्कूल रीवा में निकली भर्ती में आवेदन करने के लिए 24 सितम्बर 2020 से लेकर 15 अक्टूबर 2020 तक आवेदन किया जा सकता है।
कुल पद- 06
उम्र- 18 से 50 वर्ष
आवेदन शुल्क -500 रूपए

ऐसे किया जाएगा चयन

सैनिक स्कूल में निकली भर्ती में चयन प्रक्रिया तीन चरणों में की जाएगी। पहले चरण में शारीरिक परीक्षण, द्वितीय चरण में लिखित परीक्षा एवं कौशल परीक्षा, जबकि तीसरे चरण में साक्षात्कार लिया जाएगा। इन सभी चरणों में पास अभ्यर्थियों की जानकरी सैनिक स्कूल की वेबसाइट में प्रकाशित की जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करने के लिए सैनिक स्कूल की वेबसाइट http://www.sainikschoolrewa.ac.in/ से आवेदन पत्र का प्रारूप प्राप्त कर सकते हैं। निर्धारित आवेदन प्रारूप के अलावा अन्य प्रारूप स्वीकार्य नहीं किए जाएंगे। आवेदन पत्र के साथ सभी प्रकार के दस्तावेज एवं निर्धारित शुल्क की रसीन आवेदन की अंतिम तिथि से पहले सैनिक स्कूल के प्राचार्य के पते पर जमा करना होगा।
आवेदन के संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए सैनिक स्कूल की वेबसाइट विजिट करें-  http://www.sainikschoolrewa.ac.in/download/recruitment/GE_Cont_Web_Sep_2020.pdf

रीवा: 1 किलोवाट से कम वाले उपभोक्ताओं को दी गई है राहत, पर नहीं भर रहे हैं बिल

[signoff]