मध्यप्रदेश

सीधी: कोरोना के 24 नए मरीज 10 ने जीती जंग, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
सीधी: कोरोना के 24 नए मरीज 10 ने जीती जंग, पढ़िए पूरी खबर
x
सीधी: कोरोना के 24 नए मरीज 10 ने जीती जंग, पढ़िए पूरी खबर सीधी ।कोरोना का तेजी से बढ़ रहा आंकड़ा इकाई अंक पार कर रहा है। जिला

सीधी: कोरोना के 24 नए मरीज 10 ने जीती जंग, पढ़िए पूरी खबर

सीधी (विपिन तिवारी ) ।कोरोना का तेजी से बढ़ रहा आंकड़ा इकाई अंक पार कर रहा है। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी दुबे ने बताया कि बुधवार देर शाम से अभी तक में 24 लोग पॉजिटिव पाए गए है।
रैपिड एंटीजन किट द्वारा अर्जुन नगर से 1, उत्तर करौदिया वार्ड क्रमांक 10 से 1, दक्षिण करौदिया से 1, सम्राट चौक सीधी से 1, उत्तर करौंदिया से 1, जिला अस्पताल फीवर क्लीनिक से 6, सिंधी कॉलोनी वार्ड क्रमांक 5 से 1, दक्षिण करौदिया वार्ड क्रमांक 9 से 1, बनिया कॉलोनी वार्ड क्रमांक 2 से 1, विजयपुर सीधी से 1, कोडार से 1, सेमरिया से 2, अमिलिया से 3, रीवा मेडिकल कॉलेज वायरोलॉजी लैब से 3 इस प्रकार से कुल 24 पॉजिटिव केस पाए गए है। उन्होंने बताया कि उक्त सभी पॉजिटिव केस को आइसोलेशन में रखा गया है। कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और कंटेन्मेंट एरिया बनाने की कार्यवाही की जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बिन बताए पहुंचे दिल्ली, पढ़िए पूरी खबर

डी.आई.ओ. डॉ० दुबे ने कहा कि कोरोना संक्रमण से 10 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। सभी को अपने घर पर होम आइसोलेशन में एक सप्ताह रहने के लिए समझाइश देते हुए आवश्यक दवाओं के सेवन करने के लिए दवा प्रदान की गई है ।तथा सभी आवश्यक सावधानियां रखने की सलाह दी गई है।
अब जिले में कुल 717 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 531 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब जिले में कुल एक्टिव केस 183 हो गए हैं। अभी तक 230 कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं जिसमें से 158 कंटेनमेंट एरिया से मुक्त हो चुके हैं और 72 कंटेनमेंट एरिया अभी एक्टिव है।

मध्यप्रदेश के इस जिले में रहेगा 7 दिन का टोटल लॉकडाउन, पढ़िए कही आपका जिला तो नहीं…

रीवा: 60 लोगों ने दी कोरोना को मात, 17 हुए संक्रमित, पढ़िए

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story