MP News : कुर्सी जाने से पगला गए है कमलनाथ, महिलाओं को है घूरते: इमरती देवी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बिन बताए पहुंचे दिल्ली, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल मध्यप्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बिन बताए पहुंचे दिल्ली, पढ़िए पूरी खबर

प्रदेश कांग्रेस ने बची हुई 13 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय कर लिए हैं। इन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा जल्द होने के आसार हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ गुरुवार को दिल्ली रवाना हो गए। सूत्रों का कहना है कि वे वहां पार्टी हाईकमान से मुलाकात कर बची हुई सीटों पर प्रत्याशियों के नामों और उपचुनाव की तैयारी पर चर्चा करेंगे।

मध्यप्रदेश के इस जिले में रहेगा 7 दिन का टोटल लॉकडाउन, पढ़िए कही आपका जिला तो नहीं…

पार्टी हाईकमान की हरी झंडी मिलते ही प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। नाथ 26 सितंबर को भोपाल वापस आएंगे। दरअसल, किसी तरह का जोखिम न उठाते हुए कांग्रेस एक-एक सीट पर प्रत्याशी का चयन तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर कर रही है। अभी जिन 13 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए जाने हैं, उनमें कुछ सीटें उलझी हुई हैं।

पार्टी में दमदार नेता नहीं होने के कारण कांग्रेस कुछ सीटों पर बाहरी नेताओं को चुनाव मैदान में उतारने जा रही है। इनमें सुरखी, ग्वालियर पूर्व जैसी सीटें शामिल हैं।

भाजपा की सूची का इंतजार

आमतौर पर चुनावों में प्रत्याशियों की घोषणा के मामले में भाजपा कांग्रेस से आगे रहती है, लेकिन इस बार वह कांग्रेस से पिछड़ गई है। भाजपा  ने अब तक एक भी  सीट पर प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। हमारे तो प्रत्याशी घोषित ही हैं: उपचुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा के सवाल पर CM  शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे तो प्रत्याशी घोषित ही हैं, सब काम कर रहे हैं।

रीवा: 60 लोगों ने दी कोरोना को मात, 17 हुए संक्रमित, पढ़िए

सतना में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 1042 व्यक्ति स्वस्थ हुये

[signoff]