उत्तरप्रदेश

रीवा में बढ़ी टेंशन, कोरोना से 2 की मौत के बाद 1557 पहुंची मरीजों की संख्या

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा में बढ़ी टेंशन, कोरोना से 2 की मौत के बाद 1557 पहुंची मरीजों की संख्या

रीवा। जिले में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को 33 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसमें त्योंथर जनपद सीईओ चाकघाट थाना प्रभारी, पीचई विभाग का एसडीओ, महिला एसआई सहित अल्ट्राटेक कंपनी में एचआर विभाग का एक कर्मचारी शामिल है। अस्पताल में भर्ती 2 लोगों की कोरोना ने जान ले ली है। 31 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है। जिन्हे डिस्चार्ज कर दिया है। अब एक्टिव प्रकरणों की संख्या जिले में 440 पहुंच गई है।

शिवराज के मंत्री ने कहा-सिर्फ एक मिनट लगेगा, कमलनाथ के आधे पूर्व मंत्री और विधायक होंगे जेल में…

जिले में लॉकडाउन होने के बाद भी कोरोना की जद में लोग आ रहे हैं। बुधवार को त्योंथर जनपद सीईओ की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई, जिसके बाद जनपद कार्यालय में हड़कंप मच गया। इसी तरह चाकघाट थाना प्रभारी की रिपोर्ट भी कोराना पॉजिटिव आई एवं जिले में पदस्थ एक महिला एसआई के साथ अल्ट्राटेक कंपनी के एचआर विभाग के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए।

साथ ही पीएचई विभाग के एसडीओ की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित बताई गई है, जिन्हें मिलकर कुल 33 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। उक्त कार्यालयों एवं मरीजों के घरों को सेनेटाईज कर उनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। बुधवार को 2 मरीज कोरोना की जंग से हार भी गए हैं, जिन्हे मर्चुरी में रखवाया गया है, जिनका आज अन्तिम संस्कार कराया जाएगा। वहीं जिले में कोरोना से राहत भरी खबर भी सामने आई है।

बुधवार को 31 मरीजों ने कोरोना को मात दी, जिन्हें अस्पताल प्रबंधन ने डिस्चार्ज कर दिया है। जिले में अब तक कुल 1557 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें 1093 लोगो स्वस्थ्य होकर घर पहुंच गए हैं।

रीवा: कांग्रेसियों ने गुढ़ में किया धरना प्रदर्शन, जिले के कई बड़े कांग्रेसी नेता भी हुए प्रदर्शन में शामिल

सीधी: रामपुर नैकिन पुलिस की कार्रवाई, 12 साल से फरार लूट का आरोपी कट्टा , कारतूस के साथ के साथ किया गया गिरफ्तार

[signoff]