मध्यप्रदेश : मामूली विवाद में युवक को दी दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश

इंदौर : बाइक से कट लगने की बात पर हुए विवाद में बदमाशों ने ओंकारेश्वर से इंदौर लौट रहे कुछ युवकों पर हमला कर दिया। हमले में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है। पलसीकर कॉलोनी में रहने वाले गोपाल पिता दिनेश यादव की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

शिकायत में फरियादी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ ओंकारेश्वर से इंदौर लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार कुछ बदमाशों के साथ गाड़ी से कट लगने को लेकर विवाद हुआ था। लोगों के बीच-बचाव से विवाद शांत हुआ और वे इंदौर की ओर निकल पड़े। जब वे लोग बिलावली तालाब के पास पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें फिर घेर लिया।

उसमें से एक ने गाड़ी पर झंडा लगा रखा था जिसकी रॉड निकालकर उन्होंने युवकों पर हमला कर दिया। हमले में कालू उर्फ प्रवीण पिता बलीराम यादव मूल निवासी खरगोन और योगेश पिता रामेश्वर निवासी गोपालबाग घायल हो गए । विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल रवाना किया गया लेकिन रास्ते में ही कालू उर्फ प्रवीण की मौत हो गई। टीआई नीरज कुमार के अनुसार पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपियों की पहचान कर रही है।