विवाह की खुशियां मातम में बदली, छोटे भाई की ऐसे हो गई मौत : REWA NEWS

रीवा: नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक फिसलने से एक की मौत, दूसरा घायल

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक फिसलने से एक की मौत, दूसरा घायल

रीवा (विपिन तिवारी ) । मउगंज बाईपास स्थित शिव ढाबा का संचालक ने दर्ज कराया जुबानी रिपोर्ट। उसके द्वारा घटना का विवरण दिया गया। बताया कि बीती  रात्रि करीब 8:30 बजे की बात है । पानी की हल्की हल्की बारिश हो रही थी मै अपने ढाबे के सामने बैठा था तभी रीवा हनुमना हाईवे एन एच 135 रोड के उस पार मोटर साईकिल फिसलने गिरने की आवाज आई तब मैं नीलेश पटेल रजनीश विश्वकर्मा एवं प्रतीक सिंह दौड़कर गए देखे तो दो व्यक्ति मोटर साईकिल तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए रोड में फिसल कर रोड के नीचे गिर गए जिसमें एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगी थी जिससे खून बह रहा था एवं दाहिने हाथ में प्लास्टर बधा हुआ था तथा दूसरा व्यक्ति उठकर मौके से भाग गया देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दोनो व्यक्ति शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे ।

मध्यप्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, जल्दी शुरू होगी विभिन्न विभागों में भर्ती

मोटर साईकिल स्टार सिटी टी व्ही एस कमांक एम पी 17 एमटी 1559 मौके पर पड़ी थी तब घायल व्यक्ति को मानवता के नाते तत्काल अपनी मोटर साईकिल पर रजनीश विश्वकर्मा के साथ बैठाकर सीएसी मउगंज ले गए डाक्टर उपचार के बाद उक्त व्यक्ति को रीवा रेफर कर दिए बाद में जानकारी मिली कि मोटर साईकिल में घायल व्यक्ति का नाम दीपक साकेत पिता कमलभान साकेत ग्राम छिउरिहा एवं मौके से भागे मोटर साईकिल चालक का नाम सुनील साकेत पिता कमलभान साकेत ग्राम छिउरिहा थाना मउगंज है ।

आज सुबह जानकारी मिली कि घायल दीपक साकेत की एस जी एम एच रीवा में मृत्यु हो गई है । रिपोर्ट पर मोटर साईकिल स्टार सिटी टी व्ही एस कमांक एम पी 17 एम टी 1559 के चालक सुनील साकेत पिता नंदलाल साकेत ग्राम छिउरिहा के विरूद्ध धारा 279,304 ए ताहि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

15 अगस्त से अब तक सीएम शिवराज द्वारा की गई प्रमुख घोषणाएं

उक्त प्रकरण में सुनील साकेत ने अपने घर जाकर मृतक के परिजनों को गुमराह करने की कोशिश किया और बताया कि एक आदमी ढाबे से 100 मीटर की दूर किनारे पर खड़ा था जिसने इन दोनों पर हमला किया है जिससे दीपक साकेत की मृत्यु हो गई सूचना पाकर मृतक के परिजन और गांव के लोग थाना मउगंज पहुंचकर हत्या का प्रकरण दर्ज कराने की मांग कर रहे थे काफी समझाईस के बाद मृतक के परिजन मान गए विवेचना के दौरान सुनील ने पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान बताया कि उसने झूठ बोला था गाड़ी स्लिप होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ है जिससे दीपक को चोटे आई एवं उसकी मृत्यु हो गई ।

सीएम शिवराज ने की घोषणा: कहा जल्द होगी शिक्षा, पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग में भर्तियां

[signoff]