कोरोना अपडेट : बिहार में रिकवरी दर राष्ट्रीय औसत से 6.21 प्रतिशत अधिक, 94.47 पर पहुंची

अधिकारियों कर्मचारियों में मचा हड़कंप, अधिकारी की रिपोर्ट COVID19 पॉजिटिव

मध्यप्रदेश सतना

अधिकारियों कर्मचारियों में मचा हड़कंप, अधिकारी की रिपोर्ट COVID19 पॉजिटिव

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

सतना ।। टाउन हॉल में धूमधाम के बीच आयोजित वनाधिकार पट्टा वितरण समारोह में शामिल हुए माननीयों और अधिकारियों में कोरोना ने हड़कम्प मचा दिया है। इस कार्यक्रम में शामिल रहे एक अफसर के समारोह में शरीक होने के कुछ समय बाद ही COVID19 पॉजिटिव होने सम्बन्धी रिपोर्ट के बाद न केवल प्रशासनिक अफसरों बल्कि विधायको और सत्ताधारी दल के तमाम नेताओं में खलबली मच गई है। उधर जिले में कोरोना से मौतों का सिलसिला शनिवार को भी जारी रखते हुए वायरस ने एक और महिला की जिंदगी छीन ली है।

इसके अलावा शहर के एक नामी मेडिसिन स्पेशलिस्ट समेत 38 नए COVID19 पॉजिटिव पेशेंट मिले हैं।

सतना के गंभीर कोरोना मरीजों के जीवन का आखिरी मुकाम साबित हो रहे रीवा मेडिकल कालेज में शनिवार को भी सतना जिले की एक कोरोना संक्रमित महिला की सांसें थम गई। यह महिला भी मैहर की रहने वाली थी। सिंह परिवार की 70 वर्षीया महिला को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 14 सितंबर को रीवा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई।

इस महिला की मौत के बाद सतना के कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 56 हो गया है।

Best Sellers in Health & Personal Care

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

नागौद विधायक कोरोना पॉजिटिव
विधानसभा सत्र शुरू होने के ठीक पहले नागौद विधायक एवं प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नागेंद्र सिंह कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इस बात की जानकारी उन्होंने खुद भी शेयर की और अपने संपर्क में आये लोगों से जांच कराने एहतियात बरतने की अपील की।

उन्हें हल्का बुखार था लेकिन ऑक्सीजन का स्तर स्थिर था।

विधायक इलाज के लिए भोपाल चले गए हैं।

अनलॉक 4: इन शहरों में नए कोविद19 प्रतिबंध, जानिए पूरी खबर

केवल ये 10 राज्यों में अधिकतम कोविद19 मामले दर्ज हो रहे है : हर्षवर्धन

टाउनहाल में आयोजित वनाधिकार पट्टों के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के कुछ समय बाद ही जिले के वनमंडलाधिकारी ( DFO) की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। डीएफओ के कोरोना पॉजिटिव निकलने की खबर ने उन सभी नेताओं और अफसरों के हाथ पांव फुला दिए हैं जो कार्यक्रम में मंच पर मौजूद थे। बताया गया कि डीएफओ को कई दिनों से सर्दी जुकाम था लिहाजा उन्होंने कोरोना जांच कराई थी।

रिपोर्ट आ पाती इससे पहले ही पट्टा वितरण कार्यक्रम आयोजित हो गया जिसमें डीएफओ भी पहुंच गए।

कार्यक्रम में रैगांव विधायक जुगुल किशोर बागरी, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी,पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार, जिला पंचायत सदस्य संजय आरख,पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष पुष्पराज बागरी,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह समेत कई नेता मौजूद थे तो कलेक्टर अजय कटेसरिया भी उपस्थित थे। कलेक्टर और डीएफओ तो एक ही सोफे पर बैठे भी थे। दोनो काफी देर तक अगल बगल खड़े भी रहे और बातें भी करते रहे। कार्यक्रम के बाद अब जब डीएफओ में संक्रमण पुष्ट होने की खबर आई तो सब के माथे पर चिंता की लकीरें उभर आई हैं।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram