दो गुटों के संघर्ष में एक मृत, कई लोग घायल : SATNA NEWS

सतना: शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के भीतर

मध्यप्रदेश सतना

सतना: शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के भीतर

सतना (विपिन तिवारी ) । हाल ही में नाबालिग के साथ दुष्कृत्य करने वाले सूदखोर सिकंदर का बवंडर अभी थमा भी नही था कि शादी का झांसा देकर एक और युवती के साथ बलात्कार किये जाने का मामला सामने आय । पुलिस ने इस मामले में भी क्विक एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित 10 व्यक्तियों ने जीती जंग

पुलिस के मुताबिक शहर के टिकुरिया टोला लखन चौराहा निवासी गौरीशंकर विश्वकर्मा तनय हरिकिरण उर्फ दादू विश्वकर्मा 24 वर्ष को महिला थाना पुलिस ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध महिला थाना में अप0क्र0 36/20 धारा 376(2)(N),294,506 भा0द0वि0 एवं 3(2)5 SC/ST एक्ट का कायम किया गया है। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी गौरीशंकर विश्वकर्मा ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। युवक उस युवती को अपने साथ अपने गांव ले गया ,वहां अपने साथ रखने के बाद टिकुरिया टोला लखन चौराहा में भी अपने किराए के कमरे में युवती को अपने साथ रखा। इस दौरान कई बार युवक ने युवती का शारीरिक शोषण किया। जब युवती ने शादी की बात की तो उसे गालियां देने लगा ,जातिगत शब्दो से अपमानित करने लगा।

अवैध सीमेंट बिक्री के आरोपी को जमानत खारिज

आरोपी ने युवती को किसी से कहने अथवा रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने हिम्मत दिखाई और 18 सितंबर को महिला थाना पहुंच कर अपनी आपबीती सुनाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला थाना प्रभारी राजश्री रोहित ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी के अलावा सब इंस्पेक्टर नेहा ठाकुर,प्रधान आरक्षक संतलाल द्विवेदी,लखन नामदेव,आरक्षक सतेंद्र सिंह ,विवेक दुबे एवं महिला आरक्षक सुनीता पटेल की भूमिका रही।

कमलनाथ ने कहा शिवराज नालायक है इसके बाद शिवराज ने दिया ये जवाब…

[signoff]