MP: नगर पालिका अधिकारी के पास मिली इतनी संपत्ति की चौक जाएंगे आप, 12 साल में नौकरी से कमाए...

MP: नगर पालिका अधिकारी के पास मिली इतनी संपत्ति की चौक जाएंगे आप, 12 साल में नौकरी से कमाए…

मध्यप्रदेश

MP: नगर पालिका अधिकारी के पास मिली इतनी संपत्ति की चौक जाएंगे आप, 12 साल में नौकरी से कमाए…

MP: मध्यप्रदेश में इन दिनों लोकायुक्त तेजी से बड़े अधिकारियों के यहाँ छापे मार रही है. मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी से कमाए हुए पैसो पर लोकायुक्त लगाम लगाने की कोशिश कर रही है लेकिन फिर भी संरक्षण की वजह से ये भाग निकलते है. आपको बता दे की एक ऐसा ही मामला उज्जैन जिले के बड़नगर से आया है. जिसमे प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी (सीएमओ) कुलदीप किंशुक के घरो में लोकायुक्त ने छापा मारा है. 

मध्यप्रदेश के 5 जिलों को इन योजनाओ के लिए मिलेंगे 36 करोड़ रूपए, पढ़िए….

लोकायुक्त को खबर मिली की नगरपालिका अधिकारी ने आये से अधिक सम्पति कमाई है जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने जानकारी जुटाना चालू किया और नगरपालिका अधिकारी के तीन घरो में छापा मारा और पाया की 12 साल की नौकरी में 22  लाख कमाने वाले नगरपालिका अधिकारी के पास 5.63 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति मिली। 

लोकायुक्त पुलिस के निरीक्षक राजेंद्र वर्मा द्वारा मारे गए छापे में पाया गया की नगरपालिका अधिकारी के पास 55 पासबुक, आधा किलो सोने के जेवर, 2.50 किलो चांदी के आभूषण व दो कार, दो स्कूटी व दो बाइक, दो मकान, एक प्लॉट, साढ़े 21 बीघा जमीन सहित उज्जैन में दो निर्माणाधीन मकान, एक निर्माणाधीन होटल मिला जिसके बाद खुद लोकायुक्त की टीम चौक गई.

कलयुगी माँ ने किया मध्यप्रदेश को शर्मसार, बेटे की चाहत में बच्ची को पानी की टंकी में डुबो-डुबोकर मार डाला…

मध्यप्रदेश: कांग्रेस में शामिल हुई पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू, कमलनाथ ने कहा-दिल्ली जाने में मुझे शर्म आती है…

[signoff]