कलयुगी माँ ने किया मध्यप्रदेश को शर्मसार, बेटे की चाहत में बच्ची को पानी की टंकी में डुबो-डुबोकर मार डाला...

कलयुगी माँ ने किया मध्यप्रदेश को शर्मसार, बेटे की चाहत में बच्ची को पानी की टंकी में डुबो-डुबोकर मार डाला…

क्राइम भोपाल मध्यप्रदेश

कलयुगी माँ ने किया मध्यप्रदेश को शर्मसार, बेटे की चाहत में बच्ची को पानी की टंकी में डुबो-डुबोकर मार डाला…

भोपाल: माँ शब्द का अर्थ तभी से चालू हो जाता हैं जब बच्चे का जन्म होता है. जन्म के बाद जब बच्चा बोलना शुरू करता है उसका पहला शब्द माँ ही निकलता है. माँ भी कभी कलयुगी माँ बन सकती है ये सोच कर भी दिल अजीब सी आहत आने लगती है. 

माता भी कभी कुमाता बनती है ये सुनने में अजीब लगता है. आपको बता दे की एक ऐसा ही मामला भोपाल के खजूरी थाना इलाके से आया है जिसमे एक माँ ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी. 

मध्यप्रदेश: कांग्रेस में शामिल हुई पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू, कमलनाथ ने कहा-दिल्ली जाने में मुझे शर्म आती है…

मध्यप्रदेश को शर्मसार करने वाली ये घटना भी पुराने जवाने की सोच जैसे थी. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने अपनी बेटी की हत्या इस कारण कर दी की उसे लड़का चाहिए था. 

महिला ने खुद अपने जुर्म को कुबूल कर लिया है। बेटे की चाहत में उसने बच्ची को पानी की टंकी में डुबो-डुबोकर मार डाला था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला बार-बार पुलिस को गुमराह करती रही.

21 साल की सरिता बेटा न होने से दुखी थी। बुधवार को उसके घर के सभी 11 सदस्य खेत पर चले गए। दोपहर करीब 11 बजे सरिता ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। उसने बताया कि उसकी बेटी किंजल कहीं नहीं मिल रही है।

घरवालों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। सोचा कि शायद उसे कोई जानवर न ले गया हो। बाद में पुलिस को खबर की गई। पुलिस ने तलाश किया तो बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला।

सिंगरौली: डीईओ, प्राचार्य सहित 2 शिक्षक को तलब किया गया, गाली गलौज सहित लगाए गंभीर आरोप..

[signoff]