रीवा: सिरमौर विधायक एक बार फिर संक्रमित, जिले में 53 नए मरीज मिले

रीवा: सिरमौर विधायक एक बार फिर संक्रमित, जिले में 53 नए मरीज मिले

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: सिरमौर विधायक एक बार फिर संक्रमित, जिले में 53 नए मरीज मिले

रीवा के जनप्रतनिधि भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। एक बार संक्रमित हो चुके सिरमौर विधायक की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है। फिलहाल उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया है। वह लखौरीबाग में ही रह रहे हैं। विधायक कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। ज्ञात हो कि पूरे प्रदेश में विधायक, मंत्री लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। इससे रीवा के विधायक और जनप्रतिनिधि भी अछूते नहीं रह गए हैं। यहां के भी जनप्रतिनिधि लगातार कोरोना की गिरफ्त में आ रहे हैं। पहले जो बच गए थे, अब वह इसकी चपेट में आ रहे हैं।

प्रदेश में आज 2391 नए  COVID19 मामले मिले और 33 मौतें आज दर्ज हुईं

सिरमौर विधायक दूसरी मर्तबा कोविड की गिरफ्त में आए हैं। सिरमौर विधायक पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें रैपिट एंटीजेन किट से जांच कराई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सिरमौर विधायक को लखौरीबाग स्थिति आवास में ही होम आइसोलेट कर दिया गया है। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर जमाए हुए हैं।

यहां मिले मरीज सिरमौर विधायक के अलावा गुरुवार को कोई बड़े नाम सामने नहीं आए। मनगवां एसडीएम के बाद वहां पदस्थ पटवारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा गोविंदगढ़ में एक नर्स संक्रमित मिली है। त्योंथर में सिविल अस्पताल के एक डॉटर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एसडीएम कार्यालय में भी पांच कर्मचारियों की रिपोर्ट से हड़कंप मच गया है।

विंध्य में हुआ पहली बार ये काम, नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का ढहा दिया फार्म हाउस

इन सरकारी दफ्तरों तक पहुंच चुका है कोरोना 

कोरोना ने अधिकांश सरकारी दतरों में दस्तक दे दी है। अब तक कलेट्रेट के खाद्य आपूर्ति विभाग, एकेवीएन, कलेट्रेट शाखा, निर्वाचन शाखा कमिश्नर कार्यालय, एसपी कार्यालय, उद्यान विभाग, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय, एसपी लोकायुत कार्यालय, एसडीएम मनगवां, त्योंथर एसडीएम कार्यालय, जिला पंजीयन कार्यालय,जिला पंचायत रीवा, नगर निगम, संजय गांधी अस्पताल, सिटी कोतवाली थाना, सिविल लाइन थाना, समान थाना में कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। इसके अलावा भी अन्य कार्यालयों में खतरे की घंटी मंडरा ही रही है। इस कारोनो ने कई अधिकारी, कर्मचारियों की जान भी ले ली है।

रीवा : 42 करोड़ का है लक्ष्य, अधिकारी-कर्मचारियों की बढ़ी मुसीबत

[signoff]