सिंगरौली: गाड़ी का कांच तोड़ निकाले 5 लाख रुपये, चोर हुए चंपत

एनसीएल कर्मी को मिला संदिग्ध पत्र ,पत्र में लिखा था 15 लाख दो नही तो जान से मार दूंगा, पुलिस तब्दीस में जुटी है…

मध्यप्रदेश सिंगरौली

एनसीएल कर्मी को मिला संदिग्ध पत्र ,पत्र में लिखा था 15 लाख दो नही तो जान से मार दूंगा, पुलिस तब्दीस में जुटी है…

सिंगरौली (विपिन तिवारी ) । जिले स्थिति एनसीएल कम्पनी के कर्मचारी को संदिग्ध लेटर मिलने से दहशत फैल गई।लेटर पर लिखा था 15 लाख 15 तारिक़ को दो नही तो गोली से उड़ा दूंगा। सनद रहे एनसीएल परियोजना जयंत के आवासीय परिसर बी क्वार्टर नंबर 164 के अमित पराते के आंगन में पिछले दिनो की सुबह एक हाथ से लिखा हुआ खत पड़ा मिला। जिसमें लिखा था अपने परिवार और अपनी जिंदगी चाहते हो और जिंदा रहना है तो इस खत के बारे में पुलिस से परहेज करना नही तो अंजाम बुरा होगा।

मध्यप्रदेश: तीन प्रभारी सी.एम.ओ. निलंबित, पढ़िए पूरी खबर

चिठ्ठी में 15 सितंंबर की शाम 7 बजे के अंदर पांच लाख रुपये आवास के पीछे दरवाजे के समीप काले थैले में रख देना। जब मेरा आदमी जायेगा और उसे उठा लायेगा। चिठ्ठी में यह भी हिदायत दी गई है कि ज्यादा दिमाग मत लगाना नही तो परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहना।इस तरह की चिठ्टी मिलने के बाद एनसीएल कर्मी दहशत में आकर जयंत चौकी पहुंच पत्र को दिखाते हुये पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।

जयंत पुलिस भी हरकत में आयी । पत्र के बारे में खोजबीन शुरू कर दी है। हालाकि पुलिस इसे शरारती तत्वो के शामिल होने के साथ-साथ सभी बिन्दुओं पर पड़ताल शुरू कर दी है। अखिरकार पत्र लिखने वाला वास्तव में शरारती तत्व है या हकीकत। पुलिस इसे गंभीरता से लेकर ऐसे तत्वों को बेनकाब करने के लिये प्रयास शुरू कर दी है।

रीवा: हार्ट पीड़िता साक्षी तिवारी की मदद के लिए आगे आया ब्राम्हाण संघ, इलाज के लिए दिए 50 हजार रूपए

एक ओर जहां एनसीएल कर्मी का परिवार खौफ जदा है तो वहीं पुलिस भी अपनी खुफिया तंत्र को सक्रिय करते हुये एनसीएल कर्मी के आवास के समीप पुलिस बल तैनात कर दिये गये है। आज 15 सितंबर की शाम आखिरी समय तय किया था। इस लिहाज से पुलिस 14 सितंबर से ही एनसीएल कर्मी के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दिया है।

वर्जन

एनसीएल कर्मी के परिसर में एक धमकी भरा पत्र मिला है,पत्र के आधार पर पुलिस तहकीकात में जुटी हुयी है। इस पत्र की क्या सच्चाई है इसको लेकर एनसीएल कर्मी के घर के आसपास पुलिस तैनात की गई है।

महेन्द्र सिंह पटेल, चौकी प्रभारी जयंत

सिंगरौली: जौहरी ने गहना साफ करने के बहाने महिला का सोना पार किया, पढ़िए

5 साल से पाक की जेल बंद अनिल की हो रही वतन वापसी, पत्नी ने किया तीन साल इंताजर, फिर कर ली दूसरी शादी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments