सीधी: उप स्वास्थ्य केन्द्र के निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग, ग्रामीणों ने लगाया आरोप

सीधी: पुलिस ने आबकारी एक्ट, सहित आर्म्स के तहत की कार्रवाई, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश सीधी

सीधी: पुलिस ने आबकारी एक्ट, सहित आर्म्स के तहत की कार्रवाई, पढ़िए पूरी खबर

सीधी (विपिन तिवारी ) । रामपुर नैकिन पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए रामपुर नैकिन पुलिस सीधी ने अवैध शराब के कारोबारी को 76 लीटर शराब के साथ किया गिरफ्तार किया है तो एक आरोपी को लोहे का धारदार औजार दिखाकर आमजन में भय व्याप्त करने के आरोप में हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है दोनों को न्यायालय पेश करते हुए भेजा जेल रामपुर नैकिन थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों के कुशल निर्देशन तथा मार्गदर्शन में,
मंगलवार को दोपहर करीब 11:45 बजे मुखबिर द्वारा सूचना मिली की ग्राम झांझ के बकैनिहा टोला में एक व्यक्ति अवैध शराब की बिक्री कर रहा है ।

मध्यप्रदेश में किरायदारों और मकान मालिकों के लिए नया नियम, पढ़ ले जरूरी खबर

जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी रामपुर नैकिन ,निरीक्षक अशोक पांडेय ने टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी जहां एक व्यक्ति अवैध देसी हाथ भट्टी महुआ शराब मात्रा लगभग 76 लीटर रखकर बेच रहा था।

जिस पर तत्काल उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर नाम पूछने पर अपना नाम शिवराज सिंह उर्फ राजा सिंह पिता वंश बहादुर सिंह उम्र 36 वर्ष बताया। आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया ,शराब जब्त कर आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

मध्यप्रदेश में बिजली गिरने से एक ही परिवार के 3 लोग समेत 7 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

सीधी: बैंकर्स एवं विभाग आपसी समन्वय स्थापित कर जिले में आर्थिक गतिविधियों को दे बढ़ावा-: कलेक्टर चौधरी

सतना में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, रीवा में आते ही पॉजिटिव, युवक की मौत से संजय गाँधी अस्पताल में हड़कंप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments