मध्यप्रदेश

सतना : नाबालिक दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार, फॉर्महाउस, कैफे सील

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सतना : नाबालिक दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार, फॉर्महाउस, कैफे सील
x
सतना : नाबालिक दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार, फॉर्महाउस, कैफे सील सतना बहुचर्चित कांड नाबालिग संग दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने

सतना : नाबालिक दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार, फॉर्महाउस, कैफे सील

सतना (विपिन तिवारी ) । बहुचर्चित कांड नाबालिग संग दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है। साथ ही उसके फार्म हाउस और साइबर कैफे को सील कर दिया है। आरोपी दो दिन की न्यायिक रिमांड पर रखा गया है।

ज्ञात हो आरोपी पर आरोप है की फेसबुक पर नाम बदल कर नाबालिग से दोस्ती की। फिर उसने नाबालिग से अश्लील हरकत की और उसका वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस पर 16 वर्षीय नाबालिग ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई कि कंपनी बाग कोतवाली निवासी अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर (40) पिता निजामुद्दीन खान उसका दो वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा है।

रीवा सांसद आवास बना हॉटस्पॉट, मानसून सत्र में नही ले पाएंगे भाग

आरोपी के खिलाफ पुलिस को कई अन्य महिलाओं की ब्लैकमेलिंग की शिकायतें मिली हैं। इस पर एसपी रियाज इकबाल ने सीएसपी विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसआईटी गठित की है। पुलिस ने आरोपी के फार्म हाउस, सायबर कैफे में दबिश दी। यहां से कैमरे, कंप्यूटर, डीवीआर और दस्तावेज जब्त कर कैफे व फार्म हाउस सील कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यदि समीर उर्फ सिकंदर के बारे में किसी के पास कोई सूचना, कोई शिकायत हो या कोई उसकी ब्लैकमेलिंग का शिकार हुआ हो तो वह निर्भय होकर सामने आए और उसकी शिकायत करे। संबंधित की जानकारी गोपनीय रखी जाएगी। सतना पुलिस ऐसे अपराधियों के विरुद्घ में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

अजीब है रीवा, नल से निकल रहा ऐसा पानी की सुनकर हो जाएंगे दंग…

पुलिस ने समीर खान उर्फ सिकंदर उर्फ अतीक मंसूरी को रिमांड में लेने के बाद उसके ठिकानों पर दबिश दी। सीएसपी विजय सिंह और कोलगवां व सिटी कोतवाली टीआई के साथ आरोपित के प्रताप होटल के नीचे रीवा रोड स्थित साइबर कैफे पहुंची। आरोपित को साथ लेकर गई पुलिस ने कैफे से तमाम दस्तावेज, कंप्यूटर, डीवीआर समेत अन्य सामान जब्त किया और कैफे को सील कर दिया। इस दौरान पुलिस ने नजीराबाद स्थित उसके फार्म हाउस पर भी दबिश दी। इस फार्म हाउस का इस्तेमाल वह अय्याशी के लिए करता था। पुलिस ने फार्म हाउस को भी सील कर दिया है।

रीवा: पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमला, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story