मध्यप्रदेश

सेमरिया विधायक के घर में फिर तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, रीवा में फिर मिले 38 पॉजिटिव...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सेमरिया विधायक के घर में फिर तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, रीवा में फिर मिले 38 पॉजिटिव...
x
सेमरिया विधायक के घर में फिर तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, रीवा में फिर मिले 38 पॉजिटिव...रीवा। शनिवार को रामपुर बघेलान के नायब तहसीलदार की

सेमरिया विधायक के घर में फिर तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, रीवा में फिर मिले 38 पॉजिटिव...

रीवा। शनिवार को रामपुर बघेलान के नायब तहसीलदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पहले से पॉजिटिव चल रहे सेमरिया विधायक के घर से फिर तीन सदस्य संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा रीवा शहर में एक डॉक्टर सहित 6 वर्षीय एक मासूम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट के साथ ही कोविड सेंटर में भर्ती कर दिया गया है। एंटीजेन किट से जांच शुरू होते ही रीवा में पॉजिटिव मरीजों की बाढ़ सी आ गई है। हर दिन रिकार्ड तोड़ पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं।

सीधी में सोन नदी में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

शुक्रवार को 39 मरीज मिले थे, वहीं शनिवार को फिर 38 नए मामले आ गए हैं। जिस तेजी से मरीज मिल रहे हैं। उससे रीवा की स्थिति भयावह होती जा रही है। शनिवार को 38 नए मामले मिलने के बाद रीवा में कोविड पॉजिटिव की संख्या पहुंचकर 1120 हो गई है। यह आंकड़ा डराने जैसा है। वहीं रीवा में एक्टिव मामले 352 तक पहुंच गए हैं। शनिवार को बड़े नाम सामने तो नहीं आए, लेकिन जनप्रतिनिधियों के संपर्क में आने वाले जरूर संक्रमण की चपेट में आए हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों के बाद भी लोग कोरोना को लेकर संजीदा नहीं हो रहे,जो डरावना है।

तहसीलदार के बाद नायब भी फंसे

रामपुर बघेलान के तहसीलदार कुछ दिन पहले कोविड पॉजिटिव आए थे। उनके बाद अब नायब तहसीलदार की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकल गई है। रामपुर बघेलान के नायब तहसीलदार द्वारिका नगर में ही रहते हैं। रिपोर्ट आने के बाद घर को सीज कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ऐलान, मुरैना में खुलेगा मेडीकल कॉलेज

सेमरिया विधायक के परिवार में फिर तीन संक्रमित

सेमरिया विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिर उनके परिवार की जब जांच हुई तो उनकी पत्नी सहित तीन अन्य लोग पॉजिटिव निकले। आपको बता दे की परिवार के सदस्यों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

रीवा: सुबह से हो जाती है शाम, किसानो को बैरंग हाथ लौटना पड़ता हैं घर, नम्बर आने तक गोदाम हो जाता है बंद

आम आदमी पार्टी रीवा के राजीव सिंह परिहार व प्रमोद शर्मा बनाये गये जिला अध्यक्ष..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story