सिंधिया का चेहरा बनेगा भाजपा का दम, ग्वालियर-चंबल संभाग में सब कुछ झोकने को तैयार भाजपा

सिंधिया का चेहरा बनेगा भाजपा का दम, ग्वालियर-चंबल संभाग में सब कुछ झोकने को तैयार भाजपा

ग्वालियर मध्यप्रदेश

सिंधिया का चेहरा बनेगा भाजपा का दम, ग्वालियर-चंबल संभाग में सब कुछ झोकने को तैयार भाजपा

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टी ने तैयारियां शुरू कर  दी है. मध्यप्रदेश के 27 सीटों में होने वाले उपचुनाव अब इतने आसान नहीं होंगे। वही कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार भाजपा की ताक़त बनकर उभरेंगे। खुद शिवराज सिंह चौहान पूरी ताक़त के साथ चुनाव लड़ने को तैयार है. 

2018 के चुनाव में भाजपा ने कई सीट खो दी थी वो भी सबसे ज्यादा थी ग्वालियर-चंबल संभाग की जहा के महाराज थे ज्योतिरादित्य सिंधिया। अब सिंधिया के आने के बाद भाजपा का किला मजबूत होता नजर आ रहा है. 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के बेटे विधायक जयवर्धन ने कहा, जब भाजपा में विधायक ही बनना तो पार्टी को दगा क्यों दिया, खैर छोड़िए सब पैसे का खेल है…

आज और कल ग्वालियर-चंबल संभाग में  बीजेपी के दिग्गज नेता जमा होने लगे है और इस सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रहेंगे मौजूद।

मिली जानकरी के मुताबिक उपचुनाव के साथ-साथ शिवराज और सिंधिया की जोड़ी विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। विकास के सौगात में ग्वालियर, भिण्ड, मुरैना और शिवपुरी आदि जिले मिलेंगे। 

ग्वालियर-चंबल संभाग में बीजेपी के दिग्गजों का दो दिनों का यह जमावड़ा पार्टी की रणनीति का अगला पड़ाव है। सिंधिया को अपने चेहरे और अपनी सांगठनिक ताकत दिखाने के बाद पार्टी अब इस इलाके के लोगों को विकास परियोजनाओं की सौगात देकर प्रदेश सरकार की मंशा बताना चाहती है। 

रीवा: नगर निगम की लापरवाही से जा सकती है जान, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

रीवा में भयावह हुआ कोरोना, SGMH अधीक्षक, सेमरिया विधायक की पत्नी समेत 33 पॉजिटिव मिलें

शिवराज सरकार ने फिर किया 4 अधिकारियों का ट्रांसफर, पढ़िए पूरी खबर

पहली ही बारिश में धंसी रीवा की ये करोडो रूपए की रोड, खुल गई गुणवत्ता की पोल…

सीधी: संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे तहसीलदार की हालत ख़राब, मेदांता में होंगे शिफ्ट

[signoff]