मध्यप्रदेश

रीवा: नगर निगम की लापरवाही से जा सकती है जान, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
रीवा: नगर निगम की लापरवाही से जा सकती है जान, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा
x
रीवा: नगर निगम की लापरवाही से जा सकती है जान, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा रीवा जिले में सड़क निर्माण कार्य सालों से चल

रीवा: नगर निगम की लापरवाही से जा सकती है जान, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

रीवा (विपन तिवारी ) । जिले में सड़क निर्माण कार्य सालों से चल रहा है। लेक़िन आज तक निर्माण नही हो पाया है। नेशनल हाईवे होने की वज़ह से भारी वाहनों का लगातार आना जाना रात दिन लगा रहता है। पूरी सड़क टूटी उखड़ी हुई है। सड़क के अलावा नगर निगम द्वारा बनाये गए नाली पूरी तरह से छतिग्रस्त है। छतिग्रस्त हुई नाली कभी भी मौत की वज़ह बन सकती है।
शहर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने नेशनल हाईवे 7 में टूटी नाली की वज़ह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। हैरत की बात यह है कि नगर निगम ऑफिस के सामनें पुलिया टूटी हुई है। बाबजूद इसके नगर निगम के आला अधिकारी अब तक आँख बंद किये हैं। ज्ञात हो बीते महीने ही ट्रक पलट जाने से बड़ा हादसा हुआ था। फिर भी नगर निगम हुए हादसे से सबक नही सीखी है।

रीवा में भयावह हुआ कोरोना, SGMH अधीक्षक, सेमरिया विधायक की पत्नी समेत 33 पॉजिटिव मिलें

रीवा. रीवा जिले में कोरोना भयावह होता जा रहा है. बुधवार को कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा चार अंकों में पहुंच एक हजार से ऊपर चला गया. 33 मरीजों के मिलने के साथ ही 1021 पहुंच गया.
जाच रिपोर्ट में SGMH (Sanjay Gandhi Memorial Hospital) अधीक्षक डॉ नरेश बजाज, विधायक सेमरिया की पत्नी, संजय गांधी के दो डॉक्टरों के साथ ही 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं संजय गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है. बुधवार को भी दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है.

पहली ही बारिश में धंसी रीवा की ये करोडो रूपए की रोड, खुल गई गुणवत्ता की पोल…

सेमरिया विधायक के बाद उनकी पत्नी भी पॉजिटिव

बताया गया है कि सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के कोरोना पॉजटिव होने के दूसरे ही दिन उनकी पत्नी सहित परिवार के तीन सदस्य संक्रमित होने की घटना ने हलचल मचा दिया है. वहीं रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बेटे की पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके परिवार के एक अन्य सदस्य के पॉजिटिव होने की खबर है.
इतना ही नहीं मेडिकल कालेज के गायनी और आर्थोपेडिक विभाग के दो जूनियर डॉक्टरों के संक्रमित होने की खबर ने स्वास्थ्य महकमें को चिंतित कर दिया है. सभी संक्रमित मरीजों को अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट कराया गया है.

संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे तहसीलदार की हालत ख़राब, मेदांता में होंगे शिफ्ट

शहर में एक बार फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ

बेकाबू हुई शहर की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही. सोशल डिस्टेंङ्क्षसग का पालन न करने का खामियाजा सबसे ज्यादा शहरी क्षेत्र को भुगतना पड़ रहा है. बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में भी सर्वाधिक शहर में संक्रमित मरीज मिलने की जानकारी हुई है. शहर में बुधवार को 21 मरीज मिले जिन्हें आइसोलेट कराया गया है.

यहां भी मिले संक्रमित मरीज

बुधवार को मिले संकमित मरीजों में रीवा शहर के अलावा गोविंदगढ़ में 2,गंगेव,रायपुर कर्चुलियान 1, हनुमना में 5, त्योंथर में 2 तथा सिरमौर में भी एक मरीज के मिलने की जानकारी हुई है.

शर्मनाक : देश के लिए शहीद होने वाले सैनिकों की विधवाओं का निवाला छीना, बंद की सहायता

677 ने जीती जंग

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हजार पार कर गया. सीएमएचओ से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में कुल 1021 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें उपचार उपरांत 677 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं बुधवार को भी 5 लोगों के स्वस्थ होने की जानकारी मिली है. स्वस्थ हुए मरीजों को उनके घर तक पहुचाने की व्यवस्था स्वास्थ्य अमले द्वारा की गई है.
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story