मध्यप्रदेश

रीवा: कोरोना ने तोडा एक दिन में रिकॉर्ड, सेमरिया विधायक, डॉक्टर की पत्नी-बच्चे समेत 36 संक्रमित

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
रीवा: कोरोना ने तोडा एक दिन में रिकॉर्ड, सेमरिया विधायक, डॉक्टर की पत्नी-बच्चे समेत 36 संक्रमित
x
रीवा: कोरोना ने तोडा एक दिन में रिकॉर्ड, सेमरिया विधायक, डॉक्टर की पत्नी-बच्चे समेत 36 संक्रमितरीवा। सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक

रीवा: कोरोना ने तोडा एक दिन में रिकॉर्ड, सेमरिया विधायक, डॉक्टर की पत्नी-बच्चे समेत 36 संक्रमित

रीवा। सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक केपी त्रिपाठी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनके संपर्क में रहने वाले लोगों में हड़कंप की स्थिति है। हालांकि उन्होंने खुद अपने पॉजिटिव होने की खबर देते हुए संपर्क में आये लोगों से जांच कराने की अपील की है। राजनैतिक क्षेत्र की बात करें तो सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के कोरोना पॉजिटिव होने के पहले सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह तथा सीधी सांसद रीति पाठक भी कोरोना की चपेट मे आ चुके हैं।

रीवा की हालत हुई ख़राब, 6 दिन में कोरोना से जंग हार गए 16 मरीज, पढ़िए

हालांकि अब दोनों पूर्णत: स्वस्थ बताये गए हैं। वहीं सेमरिया विधायक के भी आइसोलेट होने की जानकारी मिली है। इस तरह से मंगलवार को जिले में 36 अन्य मरीजों के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। जिसमें डॉक्टर की पत्नी और बेटे के भी संक्रमित होने की खबर मिली है। मेडिकल कालेज का एक और पीजी छात्र और केन्द्रीय जेल में एक कैदी के ाी संक्रमित होने की जानकारी है। चिन्हित सभी संक्रमित मरीजों को उपचार हेतु आइसोलेट कराया गया है।
हरिओम कालोनी में एक ही घर में 3 संक्रमित : मिली जानकारी के अनुसार शहर के हरिओम कालोनी के एक मकान में एक साथ तीन लेागों के संक्रमित होने की घटना ने मोहल्ले वासियों को दहशत में डाल दिया है। हालाकि प्रशासन द्वारा सैनिटाइज कराने की बात कही गई है।

रीवा: 80 वर्षीय वृद्ध ने मुआवजे के लिए लगाई गुहार, चार माह पहले घर जलकर हुआ था ख़ाक

शहर में फिर सर्वाधिक मरीज मिले : मंगलवार को आई जांच रिपेार्ट में भी सर्वाधिक शहरी क्षेत्र में सक्रमित मरीज मिलें हैं। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को मिले 36 मरीजों में सर्वाधिक शहरी क्षेत्र के 22 मरीज मिले जिनमें पद्मधर कालोनी,रतहरा, बोदाबाग, मझियार हाउस, विंध्य विहार कोलोनी में मरीजों के मिलने की जानकारी प्राप्त हुई है। संक्रमित सभी मरीजों को आइसोलेट कराया गया है।

सीधी: मनमाना बिजली बिल से उपभोक्ता हलाकान , गरीब की व्यथा, नही विभाग में सुनवाई

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story